IPL 2022: Evin Lewis के इस कैच ने कर दिया KKR को IPL से बाहर, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का मैच खेला गया,…

IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का मैच खेला गया, जिसे लखनऊ ने दो रन से जीता। इस रोमांचक मुक़ाबले में 211 के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने जबरदस्त खेल दिखाया और मैच को आखिर तक ले जाने में बड़ी भूमिका निभाई लेकिन अंतिम ओवर में एविन लुईस (Evin Lewis Catch) द्वारा उनका एक शानदार कैच केकेआर को जीत से दूर ले गया। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

अंतिम ओवर में 21रनों की आवश्यकता थी तब के साथ रिंकू सिंह (15 रन पर 40) ने केकेआर को लगभग जीत के करीब लाकर खड़ा कर दिया था और उन्होंने मार्कस स्टोइनिस को दो छक्के और एक चौका लगाया। जब दो गेंदों पर तीन राण की जरूरत थी तब रिंकू ने एक और हिट लगया लेकिन एविन लुईस ने डाइव लगाकर बाएं हाथ से एक शानदार कैच पकड़ कर उनकी पारी को समाप्त किया। लुईस के इस कैच की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

केकेआर के बल्लेबाज, जिन्होंने हाई-स्कोरिंग प्रतियोगिता की दूसरी-आखिरी गेंद तक मैच को अपने पक्ष में, 15 गेंदों पर 40 रन बनाकर आउट हुए, जिसमें दो चौके और चार छक्के शामिल थे। इस हार के साथ मौजूदा संस्करण में केकेआर का सफर भी समाप्त हो गया।लखनऊ ने इस तरह से जीत से लीग चरण के अपने अभियान का अंत किया। उसके नौ जीत से 18 अंक हैं। केकेआर की यह 14 मैचों में आठवीं हार थी जिससे वह टूर्नामेंट से बाहर भी हो गया।

लखनऊ की ओपनिंग जोड़ी क्विंटन डिकॉक और राहुल ने नाबाद 210 रनों की साझेदारी की थी। कोलकाता को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य मिला था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: