IPL 2022: कप्तान के घर गूंजी किलकारी, Kane Williamson की पत्नी ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, देखें फोटो

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League) के ग्रुप स्टेज से बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान…

IPL 2022: कप्तान बने पिता, Kane Williamson की पत्नी ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, देखें लेटेस्ट फोटो
IPL 2022: कप्तान बने पिता, Kane Williamson की पत्नी ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, देखें लेटेस्ट फोटो

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League) के ग्रुप स्टेज से बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी (Kane Williamson Wife) ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। आपको बता दें कि अपने बच्चे के जन्म से पहले विलियमसन भारत से अपने वतन के लिए रवाना हो गए थे।

Kane Williamson ने दी जानकारी

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कप्तान कर रहे केन विलियम्सन ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच से पहले ही वतन लौट गए थे, कारण था उनकी पत्नी जल्द मां बनने वाली थी। वैसे भी उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी के प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते बंद हो गए थे, बस टीम को रविवार को ग्रुप स्टेज का तय मैच खेलना था। उनकी जगह पर भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में कप्तानी की थी।

केन विलियम्सन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी (Kane Williamson Wife) और बेटी संग नवजात बच्चे की फोटो शेयर कर लिखा, आपका स्वागत है लिटिल मैन। केन विलियम्सन पहली बार 2020 में पिता बने थे, जब उनकी पत्नी साराह ने बेटी को जन्म दिया था।

यह भी देखें – IPL 2022 Playoffs Teams: प्लेऑफ की चार टीम, देखें हर टीम के सभी प्लयेर ऑफ़ द मैच बने खिलाड़ियों की लिस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

Indian Premier League

Sunrisers Hyderabad : 

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: