IPL 2022: बहन के अंतिम संस्कार से लौटकर आए Harshal Patel ने किया भावुक पोस्ट, कहा- आपके कारण मैदान पर उतर सका

IPL 2022: आरसीबी टीम (RCB Team) में शामिल तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन (Harshal Patel Sister)…

IPL 2022: बहन के अंतिम संस्कार से लौटकर आए Harshal Patel ने किया भावुक पोस्ट, कहा- आपके कारण मैदान पर उतर सका
IPL 2022: बहन के अंतिम संस्कार से लौटकर आए Harshal Patel ने किया भावुक पोस्ट, कहा- आपके कारण मैदान पर उतर सका

IPL 2022: आरसीबी टीम (RCB Team) में शामिल तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन (Harshal Patel Sister) को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट किया। आपको बता दें कि हर्षल पटेल की बहन का कुछ दिन पहले निधन हो गया था, जिसके बाद हर्षल आईपीएल छोड़कर अपनी बहन के अंतिम संस्कार में गए थे। अब वह वापस अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं। इसके बाद वह एक मैच खेल भी चुके हैं।

Harshal Patel Sister : बहन को याद कर हर्षल पटेल ने किया भावुक पोस्ट

हर्षल पटेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन संग फोटो शेयर कर लिखा- आप दयोल और खुशमिजाज इंसान थीं। आपने मुस्कान के साथ अपने जीवन में कठियानियों का सामना किया, अपनी अंतिम सांस तक किया।

जब मैं भारत आने से पहले आपके साथ हॉस्पिटल में था, तो आपने मुझसे कहा था कि मेरे बारे में चिंता मत करो और अपने खेल पर ध्यान दो। यही शब्दों के कारण मैं पिछले मैच में मैदान पर खेलने की हिम्मत जुटा पाया। अब आपको सम्मान देने के लिए मैं इतना ही कर सकता हूं। मैं वो सब करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा। मैं आपको हर पल याद करूँगा। अपने बुरे और अच्छे समय में आपको मिस करूंगा. I Love you so much, Rest in Peace Jadi।

यह भी देखें – DC vs PBKS: कोरोना पॉजिटिव हुआ दिल्ली कैपिटल्स का खिलाड़ी, पूरी टीम एक बार फिर आइसोलेट – Follow live updates

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshal Patel (@harshalvp23)

IPL 2022: RCB Team – पिछले मैच में वापस लौटे थे हर्षल पटेल

हर्षल पटेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान खेल रहे थे। इसके बाद अपनी बहन की मौत की दुखद सूचना मिलने पर वह टीम के बायो बबल से अलग होकर घर लौट गए थे। हर्षल पटेल इसके बाद लौटकर टीम से जुड़े, लेकिन क्वारंटाइन नियमों के कारण अगला मैच नहीं खेल सके। इस मैच में टीम को हर्षल की कमी खली, और टीम सीएसके के हाथों हार गई। अगले मैच में हर्षल ने वापसी की, और इस मुकाबले में टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से हराया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: