IPL 2022: Lucknow Team ने आधिकारिक होने पर दिया Rajasthan Royals को जवाब, फैंस ने दी बधाई

IPL 2022: आईपीएल के आगामी सीजन से लखनऊ (Lucknow Team) और अहमदाबाद (Ahmedabad IPL Team) के रूप में 2 नई टीमें जुड़…

IPL 2022: Lucknow Team ने आधिकारिक होने पर दिया Rajasthan Royals को जवाब, फैंस ने दी बधाई
IPL 2022: Lucknow Team ने आधिकारिक होने पर दिया Rajasthan Royals को जवाब, फैंस ने दी बधाई

IPL 2022: आईपीएल के आगामी सीजन से लखनऊ (Lucknow Team) और अहमदाबाद (Ahmedabad IPL Team) के रूप में 2 नई टीमें जुड़ जाएंगी। लखनऊ टीम ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है। टीम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी दी कि, यही उनका आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट है। लेकिन इस पर ब्लू टिक नहीं था, तो राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मीम के जरिए सवाल इस पर सवाल उठाए। अब लखनऊ टीम के अकाउंट को ब्लू टिक मिल चुका है।

IPL 2022: कहां है ठप्पा

पीके मूवी के एक सीन का फोटो शेयर करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ टीम के उस पोस्ट पर लिखा- कहीं ये रोंग नंबर तो नहीं, ठप्पा (ब्लू टिक) किधर है दिखाओ? अब जब लखनऊ टीम के अकाउंट को ब्लू टिक मिल गया तो उसने राजस्थान के इसी पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा – आ गया ठप्पा।

यह भी देखें – आईपीएल ऑक्शन के लिए BCCI बदल सकती है स्थान, साथ ही तारीखों में भी हो सकता है बदलाव

Lucknow Team Players- लखनऊ टीम को करना है तीन रिजर्व प्लेयर्स के नाम की घोषणा

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले सभी मौजूद 8 टीमों ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों (IPL Players) के नामों का ऐलान कर दिया है। अब लखनऊ (Lucknow Team) और अहमदाबाद टीम (Ahmedabad IPL Team) को अपने रिजर्व खिलाड़ियों के नामों का ऐलान करना है। आपको बता दें कि एक टीम सिर्फ 3 खिलाड़ियों को रिजर्व कर सकती है। फैंस लखनऊ टीम के आधिकारिक पेज पर किए गए पोस्ट में कमेंट कर फ्रेंचाइजी को बधाई दे रहे हैं, और अपने पसंद के खिलाड़ियों के नाम लिखकर उन्हें रिजर्व करने की मांग भी कर रहे हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: