IPL 2022: जोस बटलर अपने तूफानी शतक से जानिए किस लिस्ट में पहुंचे टॉप पर

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन का 34वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला…

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन का 34वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की शुरुआत शानदार रही। जोस बटलर (Jos Buttler) ने इस सीजन का अपना तीसरा शतक जड़ दिया और इसके साथ ही वह आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

इससे पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के सालामी बल्‍लेबाज जोस बटलर ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान शानदार शतक जड़ा था। बटलर इस सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडी हैं और अब वो आईपीएल 2022 में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाली लिस्ट में संयुक्त रूप से रोबिन उथप्पा के साथ आ खड़े हुए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ बटलर ने 57 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया, वह 65 गेंदों में 116 रन बनाकर आउट हुए। अपनी इस पारी में उन्होंने 9 चौके और 9 छक्के जड़े। हालांकि वह रोबिन उथप्पा से ऊपर इस पारी में नहीं पहुंच पाए लेकिन उनकी इस पारी के चलते राजस्थान रॉयल्स ने 223 रनों का एक बड़ा स्कोर दिल्ली के सामने रखा।

आपको बात दें कि अभी तक एक पारी में जोस बटलर के साथ रोबिन उथप्पा ने भी 9 छक्के लगाए हैं। अब देखना होगा कि इन दोनों खिलाड़ियों में से कौन पहले पायदान परबना रहता है या फिर कोई और खिलाड़ी भी ये कारनामा कर सकता है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: