IPL 2021: स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर सहित अन्य 36 लोग पहुंचे ऑस्ट्रेलिया,कुआलालंपुर के रास्ते पहुंचे अपने देश

IPL 2021- स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर सहित अन्य 36 लोग पहुंचे ऑस्ट्रेलिया,कुआलालंपुर के रास्ते पहुंचे अपने देश:आईपीएल 2021 को 4 मई को…

IPL 2021: स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर सहित अन्य 36 लोग पहुंचे ऑस्ट्रेलिया,कुआलालंपुर के रास्ते पहुंचे अपने देश
IPL 2021: स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर सहित अन्य 36 लोग पहुंचे ऑस्ट्रेलिया,कुआलालंपुर के रास्ते पहुंचे अपने देश

IPL 2021- स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर सहित अन्य 36 लोग पहुंचे ऑस्ट्रेलिया,कुआलालंपुर के रास्ते पहुंचे अपने देश:आईपीएल 2021 को 4 मई को कोवड-19 संकट के बाद स्थगित कर दिया गया था। जिसके दो सप्ताह के अंतराल के बाद डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस और रिकी पोंटिंग सहित 36 ऑस्ट्रेलियाई सोमवार की सुबह मालदीव से ऑस्ट्रेलियाई धरती पर उतरे। ऑस्ट्रेलियाई दल भारत से जानें के बाद मालदीव ले जाया गया था। जहां वह अस्ट्रेलिया में यात्रा प्रतिबंध हटने की प्रतीक्षा कर रहे थे।वहीं एक और ऑस्ट्रेलियाई सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोविड ​​​​-19 से ठीक होने के बाद भारत से ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे।

यह दल सोमवार को सुबह साढ़े सात बजे कुआलालंपुर होते हुए एयर सेशेल्स की उड़ान से सिडनी पहुंचा। हालाँकि स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और पैट कमिंस यात्रा प्रतिबंध समाप्त होने के बाद तुरंत मालदीव नहीं छोड़ सकते थी। सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को 16 मई को सिडनी के लिए उड़ान भरने से पहले दो नकारात्मक कोविड -19 के नेगेटिव टेस्ट लौटाने थे।

लेकिन स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और अन्य घर नहीं जा पाएंगे क्योंकि उन्हें सिडनी के एक होटल में 14 दिन और अनिवार्य रूप से क्वरांटाइन में बिताने होंगे और दो कोविड-19 नकारात्मक परिणाम लौटाने होंगे। इससे पहले न्यू साउथ वेल्स सरकार ने सिडनी के होटलों में क्वरंटाइन में लौटने वाले ऑस्ट्रेलियाई दल के साथ एक समझौता किया था। जिन्होंने मालदीव से कुआलालंपुर के माध्यम से उड़ान भरी थी।

ऑस्ट्रेलियाई दल में माइकल हसी नहीं है।क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच ने कोविड​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण दिया था और जो इस समय चेन्नई में अलग-थलग हैं। ऑस्ट्रेलिया द्वारा यात्रा प्रतिबंध हटाने से एक दिन पहले हसी ने नकारात्मक परीक्षण दिया और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज सोमवार को स्वदेश लौटने के लिए भारत से उड़ान भरेंगे।

रविवार को ऑस्ट्रेलिया के प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन से पूछा गया कि क्या दल को कोई विशेष छूट दी गई है। मॉरिसन ने कहा नहीं उन्हें किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाएगी।

Share This: