UAE में खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने की पुष्टि

UAE में खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने की पुष्टि: आईपीएल 2021 को यूएई में…

UAE में खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने की पुष्टि
UAE में खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने की पुष्टि

UAE में खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने की पुष्टि: आईपीएल 2021 को यूएई में शिफ्ट किया गया है, अब सितम्बर से अक्टूबर के बीच आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच UAE में खेले जाएंगे. बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एनएनआई से इस बात की पुष्टि की है. आईपीएल 2021 का आयोजन सितम्बर-अक्टूबर विंडों में खेला जाएगा. ये फैसला बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की अध्यक्षता में शनिवार को हुई स्पेशल जनरल मीटिंग में लिया गया.

बीसीसीआई स्टेटमेंट: BCCI ने शनिवार को घोषणा की है कि वीवो इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बचे हुए मैचों के आयोजन को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आयोजित किया जाएगा, इसका आयोजन सितम्बर से अक्टूबर के बीच किया जाएगा

यूएई में होंगे बचे हुए 31 मैच

जैसा हमने आपको पहले ही बताया था कि बीसीसीआई आईपीएल 2021 को लेकर आज अंतिम निर्णय ले सकता है. बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को लेकर औपचारिक घोषणा की है, कि सीजन सितम्बर से अक्टूबर के बीच यूएई में होगा. भारत में हुए आईपीएल 2021 में अब तक 29 मैच खेले जा चुके हैं, इसके फाइनल समेत अभी कुल 31 मैच खेले जाने हैं.

यह भी पढ़ें- इस रेट्रो जर्सी को पहनकर भारतीय प्लेयर्स खेलेंगे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल, जडेजा ने शेयर की फोटो

टी20 वर्ल्ड कप के फैसले को लेकर समय चाहता है बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट बोर्ड आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर अंतिम फैसला लेने के लिए समय चाहता है, रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई जुलाई तक का समय चाहता है और इसके लिए वह आईसीसी से मांग भी करेगा. आपको बता दें कि इस वर्ष भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, लेकिन जिस तरह आईपीएल कोरोना के कारण स्थगित हुआ, उससे माना जा रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भी भारत से बाहर यूएई में शिफ्ट की जा सकती है. हालांकि बीसीसीआई पूरी कोशिश कर रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में ही करवाया जाए.

Share This: