Ipl 2021: पैट कमिंस ने पोस्ट किया अपना तीसरा ब्लॉग, अपने बल्लेबाजी को लेकर किया खुलासा

Ipl 2021: पैट कमिंस ने पोस्ट किया अपना तीसरा ब्लॉग, अपने बल्लेबाजी को लेकर किया खुलासा- पैट कमिंस एक और व्लॉग के…

Ipl 2021: पैट कमिंस ने पोस्ट किया अपना तीसरा ब्लॉग, अपने बल्लेबाजी को लेकर किया खुलासा
Ipl 2021: पैट कमिंस ने पोस्ट किया अपना तीसरा ब्लॉग, अपने बल्लेबाजी को लेकर किया खुलासा

Ipl 2021: पैट कमिंस ने पोस्ट किया अपना तीसरा ब्लॉग, अपने बल्लेबाजी को लेकर किया खुलासा- पैट कमिंस एक और व्लॉग के साथ वापस आ गए हैं और इस बार यह मुंबई में कैंप से जुड़ा हुआ है. टीम के चेन्नई में पहले चार मैचों से लौटने के बाद के बारे में इस वीडियो में बातचीत की. पिछले हफ्ते रिलीज हुए अपने पहले एपिसोड में उन्होंने हमें चेन्नई में बायो- बबल में अपने जीवन की एक झलक दी.

तीसरा एपिसोड हमें केकेआर के टीम की एक झलक दिखाई देती है, हजारों व्यापारिक खिलाड़ी साइन करते हैं, और निश्चित रूप से – वानखेड़े में सीएसके के खिलाफ खेले गए उस पारी के बारे में थोड़ी बातचीत की. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए पैट कमिंस ने इस आईपीएल सीजन में 66 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी और हांलाकि लगातार विकेट गिरने के कारण कोलकाता की टीम 20 रनों से मुकाबला हार गई और पैट कमिंस 34 गेंदों पर 66 रन बनाकर नाबाद रहे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pat Cummins (@patcummins30)

अपने सोशल मीडिया पेज पर एपिसोड की घोषणा करते हुए पैट ने लिखा, “व्लॉग#3 अब मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है. इस सप्ताह मुझे फॉलो करें जैसे हम मुंबई में हैं. लिंक बायो में”

उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि उन्हें बल्लेबाजी करना काफी पसंद है. खासतौर पर निचले क्रम में. इस दौरान आपके पास कुछ ही गेंदें होती है और आपको अपने शॉट्स खेलने होते हैं. टेस्ट में मैं ज्यादा शॉट नहीं खेलता लेकिन यहां पर मैं बल्ला घूमाता हूं.

ये भी पढ़ें- IPL में शामिल रहे डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस को वेस्टइंडीज दौरे से बाहर कर सकती है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, ये है बड़ी वजह

आपको बता दें कि पैट कमिंस और उनकी मंगेतर बेकी बॉस्टन जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने पिछले साल फरवरी में सगाई कर ली थी. बेकी ने सोशल मीडिया के जरिए ये खबर दी है. उन्होंने बताया कि इस स्प्रिंग ये कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा.

Share This: