IPL 2021 In UAE: ट्रेंट बोल्ट खेलना चाहते हैं आईपीएल के बचे हुए मैच! जानिए उन्होंने क्या कहा

IPL 2021 In UAE: ट्रेंट बोल्ट खेलना चाहते हैं आईपीएल के बचे हुए मैच, जानिए उन्होंने क्या कहा: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज…

IPL 2021 In UAE: ट्रेंट बोल्ट खेलना चाहते हैं आईपीएल के बचे हुए मैच, जानिए उन्होंने क्या कहा
IPL 2021 In UAE: ट्रेंट बोल्ट खेलना चाहते हैं आईपीएल के बचे हुए मैच, जानिए उन्होंने क्या कहा

IPL 2021 In UAE: ट्रेंट बोल्ट खेलना चाहते हैं आईपीएल के बचे हुए मैच, जानिए उन्होंने क्या कहा: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट चाहते हैं कि वह आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेलें, और मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए इस सीजन को पूरा करें. वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रेंट बोल्ट ने ये बात कही, इससे पहले न्यूजीलैंड टीम के कोच ने कहा था कि ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड पहुंचेंगे लेकिन मुश्किल है कि वह दूसरे टेस्ट मैच में खेल सके. ट्रेंट बोल्ट 18 जून से भारतीय टीम के विरुद्ध शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में खेलेंगे. इससे पहले ये तेज गेंदबाज भारत में चल रही आईपीएल 2021 लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहा था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुई लीग के बाद सभी प्लेयर्स के साथ वह भी अपने देश लौट चुके थे.

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के लिए सितम्बर-अक्टूबर विंडों को चुना है, और इसके लिए औपचारिक घोषणा भी कर दी है. लेकिन बोर्ड के सामने चुनौती है कि वह इंटरनेशनल मैचों के कारण विदेशी प्लेयर्स को लीग में खेलने के लिए कैसे बुलाएं. इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश देश के प्लेयर्स इस लीग में नहीं खेल सकेंगे, वहीं न्यूजीलैंड को लेकर भी खबर थी कि वह उनके प्लेयर्स भी क्रिकेट की इस बड़ी लीग का हिस्सा नहीं बनेंगे. लेकिन आज हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रेंट बोल्ट ने जो कहा, उससे मुंबई इंडियंस और आईपीएल के फैंस जरूर खुश होंगे. चलिए जानते हैं कि उन्होंने आखिर आईपीएल 2021 को लेकर क्या कहा.

यह भी पढ़ें- India Tour of England: अंतिम क्षणों में इंग्लैंड ने दी मंजूरी, परिवार के साथ जा सकेंगे भारतीय क्रिकेटर्स

भारत खूबसूरत जगह है – ट्रेंट बोल्ट

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रेंट बोल्ट ने कहा, भारत खूबसूरत जगह है, भारत में मेरा शानदार अनुभव रहा है. वहां के फैंस और कल्चर लाजवाब है, लेकिन इस बार कुछ अलग था. सबकुछ शांत था. जैसा अक्सर वहां फैंस की भीड़ रहती है, इस बार नहीं थी. टूर्नामेंट का आधा सीजन खेलकर लौटना अलग था, अब यह यूएई में शिफ्ट हो रहा है. पिछले वर्ष वहां आईपीएल का आयोजन अच्छी तरह से हो गया था. अगर मुझे मौका मिले तो मैं चाहूंगा कि मैं अपनी टीम के लिए खेलते हुए इसके आयोजन को समाप्त करूं.

Share This: