IPL 2021: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद की कहानी बताते हुए रो पड़े Tim Seifert, देखिए उन्होंने क्या कहा

IPL 2021: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद की कहानी बताते हुए रो पड़े Tim Seifert, देखिए उन्होंने क्या कहा: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम…

IPL 2021: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद की कहानी बताते हुए रो पड़े Tim Seifert, देखिए उन्होंने क्या कहा
IPL 2021: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद की कहानी बताते हुए रो पड़े Tim Seifert, देखिए उन्होंने क्या कहा

IPL 2021: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद की कहानी बताते हुए रो पड़े Tim Seifert, देखिए उन्होंने क्या कहा: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट उन प्लेयर्स में शामिल है, जिनकी आईपीएल 2021 के दौरान कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद टिम सेफर्ट (Tim Seifert) को भारत में रुकना पड़ा था, और 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होने पड़ा. इस कारण वह न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अन्य प्लेयर्स के साथ भारत से रवाना नहीं हो सके थे, अब टिम सेफर्ट ने खुद इस बारे में बताया है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके साथ क्या क्या घटित हुआ. उन्होंने उन 14 दिनों के अनिवार्य क्वारंटाइन के बारे में भी बताया, जिससे कोरोना रिपोर्ट आने के बाद हर प्लेयर को गुजरना पड़ा. इन 14 दिनों के क्वारंटाइन के बारे में बताते हुए Tim Seifert भावुक हो गए, और अपने आंसुओं को रोक नहीं सके. चलिए आपको बताते हैं कि टिम सेफर्ट ने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद घटित चीजों को लेकर क्या कहा.

कोरोना रिपोर्ट आने के बाद बहुत डर गया था – Tim Seifert

लोकल मीडिया के साथ ऑनलाइन कांफ्रेंस के दौरान टिम सेफर्ट ने बताया, चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजर ने मुझे मेरी टेस्ट रिपोर्ट दिखाई थी, उसके बाद मानों मेरी दुनिया रुक सी गई थी, मुझे बिलकुल नहीं पता था कि अब मेरे साथ क्या होने वाला है और ये इसका सबसे डरावना हिस्सा भी था. जब आप किसी चीज के बारे में बहुत बुरी बुरी बातें सुन रहे हो, मैं ये सोचने लगा था कि अब ये बुरी चीजें मेरे साथ होने वाली है.

जिस समय आईपीएल स्थगित हुआ, उस समय भारत में ऑक्सीजन की कमी से लोग दम तोड़ रहे थे, आईपीएल स्थगित होने के बाद सब प्लेयर्स अपने घर के लिए रवाना हो रहे थे तब टिम सेफर्ट को 10 दिन के लिए चेन्नई में आइसोलेट होना पड़ा था. भारत में हजारों लोगों की मौतों की खबर ने न्यूजीलैंड बल्लेबाज की चिंता को और भी बढ़ा दिया था. इस पर उन्होंने कहा, हर जगह से ऑक्सीजन की कमी की ख़बरें आ रही थी, आपको नहीं पता कि अगर आपके साथ ऐसी स्थिति उत्पन्न होती है तो क्या करोगे. ये सब अनिश्चित था, कि क्या होगा और आप आपके साथ ये संक्रमण कैसा व्यवहार करेगा. इस दौरान टिम सेफर्ट भावुक हो गए, और अपनी आंखों से आंसुओं को निकलने से रोक नहीं पाए.

CSK or KKR कोच ने की मदद – टिम सेफर्ट

टिम सेफर्ट ने चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टेफेन फ्लेमिंग और कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रेंडन मैकुलम को लेकर कहा, इनके सपोर्ट से आइसोलेशन में मदद मिली, और चीजें आसान हो गई थी. उन्होंने केकेआर के सीईओ और सीएसके मैनेजमेंट को लेकर कहा, इन्होने मेरे लिए चीजें आसान बनाई, साथ ही मेरी सुरक्षित घर वापसी के लिए हर संभव कार्य किया.

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड बल्लेबाज टिम सेफर्ट आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे, हालांकि सीजन में उन्हें अब तक प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी लेकिन टीम के लचर प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा था कि आने वाले मुकाबलों में उन्हें जगह दी जाएगी. आईपीएल 2021 की बात करें तो अभी टूर्नामेंट स्थगित है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि सितम्बर से लेकर अक्टूबर के बीच के विंडों में बीसीसीआई इसके आयोजन को करवा सकता है.

Share This: