IPL 2021 in UAE: दुबई में CSK Team ने शुरू किया अभ्यास, MS Dhoni और टीम की लेटेस्ट फ़ोटो

IPL 2021 in UAE: दुबई में CSK Team ने शुरू किया अभ्यास, MS Dhoni और टीम की लेटेस्ट फ़ोटो: चेन्नई सुपर किंग्स…

IPL 2021 in UAE: दुबई में CSK Team ने शुरू किया अभ्यास, MS Dhoni और टीम की फोटो
IPL 2021 in UAE: दुबई में CSK Team ने शुरू किया अभ्यास, MS Dhoni और टीम की फोटो

IPL 2021 in UAE: दुबई में CSK Team ने शुरू किया अभ्यास, MS Dhoni और टीम की लेटेस्ट फ़ोटो: चेन्नई सुपर किंग्स टीम के प्लयेर ने यूएई में अभ्यास शुरू कर दिया है। एमएस धोनी (MS Dhoni IPL 2021) की कप्तानी में सीएसके टीम ने दुबई में कैंप लगाया है। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) में शामिल भारतीय प्लेयर्स 13 अगस्त को चेन्नई से दुबई पहुंचे थे। बुधवार को प्लेयर्स (CSK 2021 Players) के क्वारंटाइन का आखिरी दिन था। CSK टीम ने आज अभ्यास सत्र की फ़ोटो शेयर की।

IPL 2021 in UAE: गुरुवार को खत्म CSK Team का क्वारंटाइन

चेन्नई सुपर किंग्स का क्वारंटाइन गुरुवार को खत्म हो रहा है। इसके बाद टीम के सभी प्लेयर्स आउटडोर अभ्यास कर सकेंगे।  टीम होटल के बाहर होटल स्टाफ प्लेयर्स के लिए चीयर करते हुए नजर आए। सुरेश रैना ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

IPL 2021 in UAE: जोश हेजलवुड की सीएसके टीम में वापसी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुधवार को अच्छी खबर आई। चोटिल होने के कारण आईपीएल 2021 से बाहर हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड दूसरे चरण के लिए टीम में वापसी करेंगे। क्रिकबज ने टीम के सीईओ के हवाले से इस बात की पुष्टि की है। सभी टीमों को अपने प्लेयर्स की लिस्ट 20 अगस्त बीसीसीआई को सौंपनी है।

यह भी पढ़ें – हैदराबाद और दिल्ली की टीम भी IPL के लिए UAE जाने को तैयार, जानिए दोनों टीमें कब होंगी रवाना

Share This: