IPL 2021 in UAE: RCB Team में शामिल Kane Richardson का खेलना मुश्किल, Adam Zampa भी हो सकते हैं बाहर

IPL 2021 in UAE: RCB Team में शामिल Kane Richardson का खेलना मुश्किल, Adam Zampa भी हो सकते हैं बाहर: विराट कोहली…

IPL 2021 in UAE: RCB Team में शामिल Kane Richardson का खेलना मुश्किल, Adam Zampa भी हो सकते हैं बाहर
IPL 2021 in UAE: RCB Team में शामिल Kane Richardson का खेलना मुश्किल, Adam Zampa भी हो सकते हैं बाहर

IPL 2021 in UAE: RCB Team में शामिल Kane Richardson का खेलना मुश्किल, Adam Zampa भी हो सकते हैं बाहर: विराट कोहली (Virat Kohli Captain) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए आईपीएल 2021 की शुरुआत सबसे शानदार रही थी। टीम चाहेगी कि यूएई में होने जा रहे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में अपना प्रदर्शन जारी रख पाए। लेकिन उससे पहले आरसीबी टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट की माने तो ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन (Kane Richardson) आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के लिए यूएई नहीं जाएंगे।

IPL 2021 in UAE: RCB Team रिचर्डसन के साथ एडम जाम्पा का खेलना भी मुश्किल

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा है। भारत में हुए आईपीएल 2021 के पहले चरण में केन रिचर्डसन को सिर्फ 1 मैच खेलने का मौका मिला था, इसमें उन्होंने 3 ओवर डालकर 29 रन दिए थे और 1 विकेट हासिल किया था।

ना सिर्फ रिचर्डसन बल्कि एडाम जाम्पा का आईपीएल 2021 के लिए यूएई पहुंचना मुश्किल है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में शामिल भारतीय प्लेयर्स अगस्त महीने के अंत तक यूएई पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें – चेन्नई सूपर किंग्स का क्वारंटाइन हुआ खत्म, Dubai के ICC Academy में ट्रेनिंग शुरू- Follow Live Updates

IPL 2021 in UAE: आईपीएल में ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने प्लेयर्स को आईपीएल 2021 में खेलने के लिए एनओसी देने का फैसला किया है। बोर्ड मानता है कि आईपीएल 2021 में खेलना खिलाड़ियों के लिए आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से भी अच्छा रहेगा। डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और ग्लेंन मैक्सवेल जैसे फिस्फोटक बल्लेबाज आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

IPL 2021 in UAE: 20 अगस्त तक टीमों को देनी होगी अंतिम लिस्ट

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 की सभी टीमों को अपने खिलाड़ियों की अंतिम लिस्ट 20 अगस्त तक देनी है। ना सिर्फ आरसीबी बल्कि कई टीमों के लिए अपने विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता चिंता का विषय बना हुआ है।

Share This: