IPL 2021: कोरोना के खिलाफ जंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बटोरे 5 करोड़ से अधिक की राशि-

IPL 2021: कोरोना के खिलाफ जंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बटोरे 5 करोड़ से अधिक की राशि- भारतीय क्रिकेट…

IPL 2021: कोरोना के खिलाफ जंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बटोरे 5 करोड़ से अधिक की राशि-
IPL 2021: कोरोना के खिलाफ जंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बटोरे 5 करोड़ से अधिक की राशि-

IPL 2021: कोरोना के खिलाफ जंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बटोरे 5 करोड़ से अधिक की राशि- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं। अब तक ये फंड 5 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।  विराट कोहली और अनुष्का का लक्ष्य 7 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का था, जिसके लिए इस सेलिब्रिटी जोड़ी ने स्वयं 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया था. उन्हें अब कुल 5.22 करोड़ रुपये का दान मिला है.

मंगलवार को कोहली ने केट्टो के सहयोग से संचालित फंडरेसर के बारे में एक अपडेट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने 5 करोड़ रुपये के दान के बारे में एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की. इस बीच श्याम स्टील ने भी 10 लाख रुपये दान में दिए.

ये भी पढ़ें- India Tour of Sri Lanka- भारतीय क्रिकेट टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव, राहुल द्रविड़ हो सकते हैं मुख्य कोच, शिखर धवन बन सकते हैं कप्तान

शुक्रवार को अपने संयुक्त वीडियो पोस्ट में इस जोड़ी ने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे दूसरों की मदद करने के लिए आगे बढ़ें जो पीड़ित हैं. अनुष्का ने लिखा, “जैसा कि हमारा देश कोविड -19 की दूसरी लहर से लड़ रहा है और हमारी स्वास्थ्य प्रणाली चरम चुनौतियों का सामना कर रही है, हमारे लोगों को पीड़ित देखकर मेरा दिल तोड़ देती है. इसलिए, विराट और मैंने कोविड -19 राहत के लिए धन जुटाने के लिए, केट्टो के साथ, #InThisTogether से एक अभियान शुरू किया है”

अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में यह भी कहा था कि उन्होंने इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाया, लेकिन प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया. पिछले साल, अनुष्का और विराट ने पीएम-केयर राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) के लिए धन का योगदान दिया था.

Share This: