कैंडिस वॉर्नर से लेकर संजना गणेशन तक, इन 5 IPL स्टार्स की पत्नियां हैं कमेंटेटर

IPL 2021: कैंडिस वॉर्नर से लेकर संजना गणेशन तक, इन 5 IPL स्टार्स की पत्नियां हैं कमेंटेटर : आईपीएल में दुनियाभर के…

कैंडिस वॉर्नर से लेकर संजना गणेशन तक, इन 5 IPL स्टार्स की पत्नियां हैं कमेंटेटर
कैंडिस वॉर्नर से लेकर संजना गणेशन तक, इन 5 IPL स्टार्स की पत्नियां हैं कमेंटेटर

IPL 2021: कैंडिस वॉर्नर से लेकर संजना गणेशन तक, इन 5 IPL स्टार्स की पत्नियां हैं कमेंटेटर : आईपीएल में दुनियाभर के बड़े-बड़े क्रिकेट स्टार्स खेलते हुए नजर आ जाते हैं, जिसमें कुछ लोकल हीरो भी शामिल हैं. लेकिन आज हम उन हीरो के बारे में नहीं बल्कि उन हीरो के बारे में बात करेंगे जो खेल जगत से कमेंट्री के जरिए जुड़ी हैं और जो इन क्रिकेट स्टार्स की धर्मपत्नियां भी हैं.

कुछ बड़े नाम हैं कैंडिस वॉर्नर (डेविड वॉर्नर की पत्नी), संजना गणेशन (जसप्रीत बुमराह की पत्नी), एरिन हॉलैंड (बेन कटिंग की पत्नी), मयंती लैंगर (स्टुआर्ट बिन्नी की पत्नी) और ली फरलॉन्ग (शेन वॉटसन की पत्नी).

कैंडिस वॉर्नर

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर एक पूर्व आयरनवुमन और सर्फ लाइवसेवर हैं. वे कई बार टीवी पर आ चुकी हैं. वे एसएएस ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलिया के हेल्स किचन में आ चुकी हैं. उन्होंने 20 सर्फ लाइव सेविंग नेशनल मेडल जीते हैं और साल 1999 और 2013 में आयरनवुमन चैंपियनशिप जीती थी. वे साल 2012 में प्रोफेशनल सीरीज कूलम की विजेता रही थीं.
ओलंपिक्स के लिए कैंडिस को ब्रॉडकास्टिंग यूनिस में शामिल किया गया है. 7news.com.au ने कैंडिस के हवाले से लिखा, “मैं पुरुष और महिला ट्रायथलॉन और ओपन वॉटर स्विमिंग में कमेंट्री करूंगी. मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि स्पोर्ट्स मेरा पहला प्यार है.”

संजना गणेशन

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स की एंकर हैं. वो लाइव मैच कवर करती हैं जिसमें आईपीएल और आईएलएल शामिल हैं. दोनों की शादी को सिर्फ दो महीने ही हुए हैं. उन्होंने 2019 में वर्ल्ड कप कभी होस्ट किया था.

एरिन हॉलैंड

बेन कटिंग की पत्नी एरिन हॉलैंड सोनी स्पोर्ट्स इंडिया के लिए क्रिकेट मैट होस्ट करती हैं. उन्होंने आईपीएल की होस्टिंग भी की है. इसके अलावा वे ऑस्ट्रेलिया के कई टीवी चैनल पर नजर आती हैं. वे कतर एयरवेज की ब्रैंड अंबेसडर हैं. साथ ही वे साल 2013 में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया का खिताब जीत चुकी हैं.

मयंती लैंगर बिन्नी

मयंती लैंगर बिन्नी पूर्व आईपीएल खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं. वे एक दशक तब स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट मैचों की होस्टिंग करते हुए नजर आई हैं, जिसमें 2018 आईपीएल भी शामिल है. उन्होंने 2011 वर्ल्ड कप, चैंपियंस ट्रॉफी, एशिया कप और कई बार भारत के कई मैच होस्ट किए हैं.

ली फरलॉन्ग

पूर्व आईपीएल स्टार शेन वॉटसन की पत्नी ली फरलॉन्ग ऑस्ट्रेलिया की पहली स्पोर्ट्स प्रेजेंटर थीं. उन्होंने साल 2016 में फॉक्स स्पोर्ट्स न्यूज चैनल के लिए न्यूज पढ़नी शुरू की थी और वे कई शो होस्ट कर चुकी हैं जैसे क्रिकेट सुपरस्टार्स, फुटबॉल सुपरस्टार्स, अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट. इसके अलावा वे एक व्यापारी और एक लेखक भी हैं.

Share This: