IPL 2021: घर लौट पर अपनी प्रेग्नेंट मंगेतर से गले लगे कमिंस, भावुक Video आया सामने

IPL 2021: घर लौट पर अपनी प्रेग्नेंट मंगेतर से गले लगे कमिंस, भावुक Video आया सामने : आईपीएल 2021 से जुड़े सभी…

IPL 2021: घर लौट पर अपनी प्रेग्नेंट मंगेतर से गले लगे कमिंस, भावुक Video आया सामने
IPL 2021: घर लौट पर अपनी प्रेग्नेंट मंगेतर से गले लगे कमिंस, भावुक Video आया सामने

IPL 2021: घर लौट पर अपनी प्रेग्नेंट मंगेतर से गले लगे कमिंस, भावुक Video आया सामने : आईपीएल 2021 से जुड़े सभी लोगों की जिंदगी किसी रोलर कोस्टर राइड से इन दिनों कम नहीं रही थी. 4 मई को लीग को सस्पेंड कर दिया गया था क्योंकि बायो बबल में कुछ केस सामने आए थे. इस कारण विदेशी खिलाड़ी को भारत छोड़ कर अपने घर लौटना पड़ा. इसकी जिम्मेदारी बीसीसीआई और उनके देश के क्रिकेट बोर्ड कर थी. अब आखिरकार लंबे समय के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच चुके हैं.

रविवार को केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी अपने घर पहुंच गए. वहां पहुंच कर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंट मंगेतर को गले से लगा लिया. उनकी मंगेतर बेकी और कमिंस एक दूसरी को देख कर भावुक भी हो गए थे. इसकी वीडियो भी सामने आई है.

उनके अलावा डेविड वॉर्नर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी बेटियों से मिलते हुए वीडियो शेयर की.

मालदीव और ऑस्ट्रेलिया में क्वरंटाइन और आइसोलेशन में तीन सप्ताह से अधिक समय बिताने के बाद, पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और अन्य ऑस्ट्रेलियाई जो आईपीएल 2021 दल का हिस्सा थे. वह अपने परिवारों के साथ फिर से जुड़ गए है. ऑस्ट्रेलिया में यात्रा प्रतिबंध हटाने के बाद और 15 मई को अपने देश पहुंचने के बाद से क्रिकेटरों, कोचों और कमेंटेटरों सहित 38 लोगों की मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टुकड़ी सिडनी में क्वारांटाइन में थी.

जेसन बेहरेनडॉर्फ ने न्यूज कॉर्प को बताया कि यह जानकर अच्छा लगा कि हम निश्चित रूप से घर पहुंच रहे हैं. कहीं न कहीं फंसना हमेशा कठिन होता है, और यह जानना कि हम घर आने में सक्षम हैं, यह एक राहत थी, और अब हम क्वारंटाइन से बाहर हैं, मैं घर जाने और अपने परिवार को देखने का इंतजार नहीं कर सकता. वे चेन्नई सुपर किंग्स में रिप्लेसमेंट के रूप में आए थे.

Share This: