जोफ्रा आर्चर के राइट एल्बो में इंजरी, शुक्रवार को कराएंगे सर्जरी

जोफ्रा आर्चर के राइट एल्बो में इंजरी, शुक्रवार को कराएंगे सर्जरी- इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की दाहिनी कोहनी में दर्द…

जोफ्रा आर्चर के राइट एल्बो में इंजरी, शुक्रवार को कराएंगे सर्जरी
जोफ्रा आर्चर के राइट एल्बो में इंजरी, शुक्रवार को कराएंगे सर्जरी

जोफ्रा आर्चर के राइट एल्बो में इंजरी, शुक्रवार को कराएंगे सर्जरी- इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की दाहिनी कोहनी में दर्द के संबंध में चिकित्सा सलाहकार द्वारा समीक्षा की गई है और तेज गेंदबाज अब शुक्रवार को सर्जरी करवाएंगे। उन्हें राइट एल्बो में इंजरी है। आर्चर को उनकी दाहिनी कोहनी में दर्द की गंभीरता को देखने के लिए चिकित्सा सलाहकार से मिलना था।

ये भी पढ़ें- भुवनेश्वर कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, स्टार गेंदबाज के पिता का हुआ निधन

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को पुष्टि की कि आर्चर को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है। इस साल की शुरुआत में आर्चर को टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए भारत जाने से कुछ समय पहले जनवरी में अपने घर में सफाई करते समय हाथ में कट लग गया था।

ईसीबी की मेडिकल टीम ने पूरे दौरे में चोट का जांच किया। मार्च में उनके दाहिने हाथ की उंगली के ऑपरेशन के दौरान कांच का एक टुकड़ा निकाला गया था। आर्चर ने भारत के खिलाफ दो टेस्ट और सभी पांच टी20 मैच खेले थे और फिर उन्हें एकदिवसीय श्रृंखला और आईपीएल के पहले भाग से बाहर कर दिया गया था। इंग्लैंड अब 2 जून से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज में आर्चर टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं उन्होंने चोट के कारण ही आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा नहीं हो पाए थे।

Share This: