Indian Team for SA: नितीश राणा को दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए टीम में चयन की थी उम्मीद, जगह न मिलने पर ट्वीट कर दुख जताया

Indian Team for SA: जून में होने वाली दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए कल टीम इंडिया के स्कॉड की घोषणा हो…

Indian Team for SA: Nitish Rana Tweet को दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए टीम में चयन की थी उम्मीद, IPL 2022, KKR
Indian Team for SA: Nitish Rana Tweet को दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए टीम में चयन की थी उम्मीद, IPL 2022, KKR

Indian Team for SA: जून में होने वाली दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए कल टीम इंडिया के स्कॉड की घोषणा हो गई। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केकेआर (KKR) की ओर से खेलते हुए नितीश राणा ने शानदार प्रदर्शन किया था। राणा ने 14 मैचों में खेलते हुए 361 रन बनाए। अपने इस प्रदर्शन से राणा को उम्मीद थी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया का अंग बनने का मौका मिलेगा। लेकिन उनकी सारी उम्मीद पर तब पानी फिर गया जब खेमे में उनके नाम की घोषणा नहीं की गई। इस फैसले पर दुख जाहिर करते हुए नीतिश राणा ने ट्वीट (Nitish Rana Tweet) किया। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

Indian Team for SA: बाएं हाथ के ताबड़तोड़ बल्लेबाज नीतीश राणा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में सिलेक्ट ना होने पर सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी व्यक्त की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा “चीज़ें जल्दी ही बदलेंगी।”

राणा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी T20 मैच पिछले साल 2021 में खेला था। अब तक इस आक्रामक खिलाड़ी ने 2 T20 और 1 वनडे मैच खेला है। इसके अलावा बात करें आईपीएल की तो, नीतीश राणा ने अपने आईपीएल करियर में कुल 91 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 28.3 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 2181 रन बनाए हैं। साथ ही उन्होंने आईपीएल में कुल 15 अर्धशतक भी जड़े हैं।

IPL 2022: केकेआर की तरफ से आईपीएल 2022 में नितिश राणा (Nitish Rana) विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए दिखे। भले ही केकेआर इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई लेकिन राणा का योगदान टीम के लिए अमूल्य रहा। इन्होंने अपने 14 मुकाबलों में 27.77 की औसत से 361 रन बनाये जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है। वहीं पूरे आईपीएल की बात करे तो इन्होंने अबतक 91 मैचों में 28.3 की औसत से 2181 रन बना चुके हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: