भारत बनाम न्यूजीलैंड: इंदौर में लगे “हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो…” के नारे, बीच मैदान में विराट कोहली भी हसने लगे- देखें वीडियो

भारत बनाम न्यूजीलैंड: भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला मंगलवार को इंदौर में खेला गया।…

भारत बनाम न्यूजीलैंड: इंदौर में लगे "हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो..." के नारे, बीच मैदान में विराट कोहली भी हसने लगे- देखें वीडियो
भारत बनाम न्यूजीलैंड: इंदौर में लगे "हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो..." के नारे, बीच मैदान में विराट कोहली भी हसने लगे- देखें वीडियो

भारत बनाम न्यूजीलैंड: भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला मंगलवार को इंदौर में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मेहमान टीम न्यूजीलैंड (IND vs NZ ODI) को 90 रनों से हरा दिया। वहीं इस मैच में एक मस्ती भरा पल सभी को देखने को मिला जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) शरमाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए जानें क्या है पूरा मामला।  खेल की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मुकाबलों ही वनडे सीरीज में भारत ने 3-0 से जीत दर्ज की। वहीं इस सीरीज के अंतिम मुकाबले में भारत की तरफ से शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने शतक जड़ा। जिसके बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 386 रनों का लक्ष्य रखा। इस दौरान जब न्यूजीलैंड की टीम भारत से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो मैदान में सारा-सारा के नारे लगने लगे। वीडियो में आसानी से सुना जा सकता है की फैन्स, “हमारी भाभी कैसी हो सारा जैसी हो” के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं मैदान में फील्डिंग कर रहे विराट कोहली भी इन नारो को सुनने के बाद वीडियो में शरमाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई बार फैन्स ने गिल को सारा (तेंदुलकर) से जोड़ा है। क्योंकि वह कई तस्वीरों में उनके साथ नजर आए हैं।

वनडे रैंकिंग में पहुंचे छठे नंबर पर

आईसीसी ने बुधवार को नई वनडे रैंकिंग जारी की। वहीं इस रैंकिंग में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को बड़ा फायदा हुआ है। बता दें कि, इससे पहले गिल वनडे में बल्लेबाजों की रैंकिंग में 26वें नंबर पर थे। लेकिन अब न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले गिल वनडे रैंकिंग में छठे नंबर पर पहुंच गए हैं।

भारत बनाम न्यूजीलैंड: ऐसा रहा है गिल का वनडे में अब तक का करियर

गिल ने अपने वनडे करियर की शानदार शुरुआत की है, उन्होंने 21 मुकाबलों में 73.76 की औसत और 109.80 की स्ट्राइक रेट से 1254 रन बनाए हैं। अगर गिल ऐसे ही प्रदर्शन करते रहे तो वह ज़रूर वनडे वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि भारतीय टीम को 27 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज भी खेलनी। जिसके लिए शुभमन गिल को भी टीम में शामिल किया गया है। अगर इस सीरीज में भी उनका बल्ला चला तो वह न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर पिटाई करें।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: