IND vs SL : नवदीप सैनी की चोट कितनी गंभीर, पारस महांब्रे ने कहा-लगातार नजर बनाए हुए हैं

IND vs SL : नवदीप सैनी की चोट कितनी गंभीर, (IND vs SL SERIES) पारस महांब्रे ने कहा-लगातार नजर बनाए हुए हैं:…

NAVDEEP SAINI, TEAM INDIA, IND vs SL, IND TOUR OF SL, IND vs SL T20 SERIES,
IND vs SL: Navdeep Saini की चोट पर TEAM INDIA के बॉलिंग कोच का बयान, IND TOUR OF SL पर घायल हुए सैनी, IND vs SL SERIES का अब फाइनल

IND vs SL : नवदीप सैनी की चोट कितनी गंभीर, (IND vs SL SERIES) पारस महांब्रे ने कहा-लगातार नजर बनाए हुए हैं: TEAM INDIA के बॉलिंग कोच पारस महांब्रे ने बताया कि NAVDEEP SAINI पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार नजरें बनाए हैुए हैं. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ(IND TOUR OF SL)  दूसरे टी20 में नवदीप सैनी को फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी और उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा.

एक्सट्रा कवर पर फील्डिंग कर रहे सैनी ने इस मैच में एक ओवर भी गेंदबाजी नहीं की. क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय खेमे में से 8 खिलाड़ियों को आइसोलेट किया हुआ है. ये दूसरा टी20 मुकाबला भारतीय टीम 4 विकेट से हार गई. गुरुवार को इस टी20 सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- IND vs SL T20 series : “सिलेक्टर खिलाड़ियों को छुट्टी बिताने के लिए तो नहीं चुनते ना, तो डेब्यू कराने में क्या दिक्कत”

अगर नैवदीप सैनी  की ये चोट ज्यादा गंभीर हुई तो ये TEAM INDIA के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है क्योंकि तेज गेंदबाज काफी मेहनते बाद तैयार होते हैं और एक बार अगर तेज गेंदबाज चोटिल हो जाए तो बड़ा मुश्किल होता किसी भी गेंदबाज के लिए वापस उसी रिदम में आना.

हालांकि नवदीप  को जो चोट लगी है वो उनके बाए कंधें में भी और वे गेंदबाजी दाएं  हाथ से करते हैं तो ऐसे में इतनी तो उम्मीद फैंस लगा ही सकते हैं कि उनकी गेंदबाजी पर बहुत बुरा असर नहीं पड़ने वाला.

पारस महांब्रे ने बताया कि हमारी मेडिकल NAVDEEP SAINI की देखरेख में लगी हुई है. हम सिचूएशन को समझने की कोशिश कर रहे हैं. मैच के बाद उन्होंने कहा कि आज रात तक या कल सुबह तक हम बता पाएंगे कि सैनी की हालत कैसी है और आगे का प्लान क्या होगा.
जब एक बार फैसला ले लिया जाएगा तो सिलेक्टर और कोच को भी इसकी जानकारी दे दी जाएगी. इस मैच में भारत की तरफ से बल्लेबाजी बेहद ही धीमी रही शुरुआती चार खिलाड़ियों ने मिलकर केवल 40 रन जोड़े. मेजबाज श्रीलंका ने चार विकेट शेष रहते ये मैच जीत लिया. सीरीज (IND TOUR OF SL)  का फाइनल मैच इस स्टेडियम में गुरुवार को खेला जाएगा.

Share This: