IND vs NZ 1st ODI: “भारतीय बल्लेबाज कीवी गेंदबाजी के समाने तैयार है”, वनडे सीरीज से पहले कप्तान शिखर धवन ने दिया बड़ा बयान -Check Out

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड (Newzealand) के खिलाफ भारतीय टीम (Team india) ने टी20 सीरीज को 1-0 से अपने नाम कर…

IND vs NZ 1st ODI: "भारतीय बल्लेबाज कीवी गेंदबाजी के समाने तैयार है", वनडे सीरीज से पहले कप्तान शिखर धवन ने दिया बड़ा बयान -Check Out
IND vs NZ 1st ODI: "भारतीय बल्लेबाज कीवी गेंदबाजी के समाने तैयार है", वनडे सीरीज से पहले कप्तान शिखर धवन ने दिया बड़ा बयान -Check Out

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड (Newzealand) के खिलाफ भारतीय टीम (Team india) ने टी20 सीरीज को 1-0 से अपने नाम कर लिया है। वहीं टीम इंडिया और कीवी टीम (IND vs NZ 1st ODI) के बीच वनडे सिरीज़ का आगाज 25 नवंबर से होना है। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई में टीम वनडे सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार को पहला वनडे मैच (IND vs NZ ODI) ऑकलैंड (Aucland) के ईडन पार्क (Eden Park) में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और अन्य दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

शिखर धवन ने वनडे मैच से पहले अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि न्यूजीलैंड टीम काफी अच्छी टीम है उनके पास तेज गति के गेंदबाज मौजूद है। हम ऐसी परिस्थितियों में अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। टी20 में हमारी टीम ने काफी अच्छा प्रर्दशन किया है और हम उस लय को वनडे सीरीज में भी बरकरार रखना चाहते है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे ताज़ा और मजबूत रहने के लिए काफी ज्यादा समय मिलता है। जब मैं सभी फॉर्मेट क्रिकेट खेल रहा था तब कुछ ज्यादा ही क्रिकेट खेलना पड़ता था। मैं खुद को टीम के गति के साथ बनाए रखना चाहता हूं, और अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं पीछे रह सकता हूं।

उस दौरान धवन से पूछा गया कि खिलाड़ियों को मैदान पर मौका मिलने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता है। इस पर कप्तान ने कहा कि यह टीम के लिए काफी अच्छा है खुली टीम में महान खिलाड़ी भी मौजूद है और ऐसे स्तिथि कप्तान और कोच पर को बेहतर विकल्प होते है। अकसर खिलाड़ी जवाब मांगते है कि उन्हें टीम में मौका क्यों नहीं मिल रहा है और जब कुछ ऐसा होता है तो खिलाड़ी समझते है और यह टीम के हिट के लिए है।

भारतीय टीम के वनडे सीरीज स्क्वाड

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव , अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर और उमरान मलिक।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: