India tour of England: विराट कोहली और मिताली राज की सेना इंग्लैंड के लिए रवाना, देखें PHOTOS

India tour of England: विराट कोहली और मिताली राज की सेना इंग्लैंड के लिए रवाना, देखें PHOTOS- विराट कोहली और मिताली राज…

India tour of England: विराट कोहली और मिताली राज की सेना इंग्लैंड के लिए रवाना, देखें PHOTOS
India tour of England: विराट कोहली और मिताली राज की सेना इंग्लैंड के लिए रवाना, देखें PHOTOS

India tour of England: विराट कोहली और मिताली राज की सेना इंग्लैंड के लिए रवाना, देखें PHOTOS- विराट कोहली और मिताली राज के नेतृत्व में भारतीय टीम गुरुवार सुबह ब्रिटेन के लिए रवाना हुई। पुरुष और महिला दोनों टीम एक ही चार्टर्ड फ्लाइट में पहली बार साथ सफर किया। इंग्लैंड पहुंचने पर, वे सीधे 10 दिन के क्वारंटाइन में चले जाएंगे।

मेन इन ब्लू 18 जून से साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में केन विलियमसन की न्यूजीलैंड की टीम से भिड़ेंगी।   भारत की पुरुष और महिला टीम अगले कुछ महीनों के लिए इंग्लैंड में खेलेगी। जहां भारत के पुरुष इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगे, वहीं भारत की महिलाएं 3 मैचों की एकदिवसीय और टी20ई श्रृंखला होगी साथ ही उनको एक टेस्ट मैच भी खेलना है।

भारत का इंग्लैंड दौरा – परिवारों को मिली मंजूरी: भारतीय टीम को उनके परिवारों के साथ जाने की मंजूरी दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को इंग्लैंड सरकार से परिवारों के लिए मंजूरी का प्रबंध किया। क्वारंटाइन के सारे नियम उन पर भी लागू होंगे और साथ ही यह सभी टीम के सदस्यों के लिए भी लागू होगा।

India’s squad: Rohit Sharma, Shubman Gill, Mayank Agarwal, Cheteshwar Pujara, Virat Kohli (Captain), Ajinkya Rahane (vice-captain), Hanuma Vihari, Rishabh Pant (wicket-keeper), R. Ashwin, Ravindra Jadeja, Axar Patel, Washington Sundar, Jasprit Bumrah, Ishant Sharma, Mohd. Shami, Md. Siraj, Shardul Thakur, Umesh Yadav, KL Rahul (subject to fitness clearance), Wriddhiman Saha (wicket-keeper; subject to fitness clearance).

India’s Senior Women squad for Test & ODI:

Mithali Raj (Captain), Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur (vice-captain), Punam Raut, Priya Punia, Deepti Sharma, Jemimah Rodrigues, Shafali Verma, Sneh Rana, Taniya Bhatia (wicket-keeper), Indrani Roy (wicket-keeper), Jhulan Goswami, Shikha Pandey, Pooja Vastrakar, Arundhati Reddy, Poonam Yadav, Ekta Bisht, Radha Yadav.

Share This: