India Tour of England: बर्मिंघम टेस्ट के साक्षी बनेंगे सौरव गांगुली और जय शाह, ECB से IPL 2023 के लिए अधिक समय मिलने को लेकर भी होगी चर्चा

India Tour of England: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और जय शाह (Jaya Shah) सहित भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के शीर्ष अधिकारी…

India Tour of England: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और जय शाह (Jaya Shah) सहित भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के शीर्ष अधिकारी इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट (ENG vs IND) के लिए मौजूद रहेंगे। जहां वे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी को इतिहास बनाते हुए देखेंगे, वहीं बीसीसीआई अधिकारी ईसीबी (ECB) के प्रबंध निदेशक रॉब की (Rob Key) के साथ आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए लंबे समय मिलने को लेकर भी चर्चा करेंगे। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत के पास 15 साल बाद इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का मौका है और बीसीसीआई का शीर्ष नेतृत्व उस शानदार उपलब्धि का गवाह बनना चाहता है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, “हां, व्यवस्था कर ली गई है। बर्मिंघम टेस्ट के लिए बीसीसआई अध्यक्ष, सचिव और उपाध्यक्ष सभी इंग्लैंड जाएंगे। वे टेस्ट से एक दिन पहले 30 जून को पहुंचेंगे।”

बीसीसीआई आईपीएल 2023 के लिए अधिक समय और महिला आईपीएल के लिए भी समय मिलने पर भी विचार कर रहा है। जबकि BCCI ने पहले ही WIPL विंडो पर अन्य बोर्डों के साथ बातचीत की है, बीसीसीआई IPL 2023 कके लिए अधिक समय के लिए समर्थन चाहता है।

बीसीसीआई के अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, “आईपीएल के लिए अधिक समय चर्चा का हिस्सा होगा लेकिन यह केवल एक ही नहीं है। ईसीबी पहले भी खासकर महिला आईपीएल और आईपीएल के संबंध में बीसीसीआई का बहुत समर्थन करता रहा है और हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ होगा।”

इंग्लैंड के लिए भारतीय टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान) शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: