India Tour of England: इंग्लैंड दौरे से पहले स्पेशल ट्रिप पर निकले मोहम्मद शमी, अपनी बेटी के साथ शेयर की फोटो

India Tour of England: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी बेटी के साथ एक खूबसूरत…

India Tour of England: इंग्लैंड दौरे से पहले स्पेशल ट्रिप पर निकले मोहम्मद शमी, अपनी बेटी के साथ शेयर की फोटो
India Tour of England: इंग्लैंड दौरे से पहले स्पेशल ट्रिप पर निकले मोहम्मद शमी, अपनी बेटी के साथ शेयर की फोटो

India Tour of England: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी बेटी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। भारत (India) के इंग्लैंड (England) दौरे से पहले शमी छुट्टी मनाने के लिए बाहर गए हैं। शमी ने अपनी बेटी ( Mohammed Shami Daughter) के साथ समय बिताते हुए अपनी मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की हैं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

बिजी शेड्यूल के चलते शमी शायद ही कभी अपने परिवार के साथ समय बिता पाते हैं। लेकिन इंग्लैंड श्रृंखला शुरू करने के लिए 25 दिनों की खिड़की के साथ, 31 वर्षीय ने कीमती कुछ दिनों का सबसे अधिक उपयोग करना सुनिश्चित किया। शमी के इस मनमोहक पोस्ट को उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों से ढेर सारी दिल दहला देने वाली प्रतिक्रियाएं मिलीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11)

India Tour of England: शमी टेस्ट स्कीम में एक महत्वपूर्ण दल

पावर प्ले में गुजरात टाइटंस के लिए शमी सुपर प्रभावी थे और उनके कारनामों ने टीम को आईपीएल के पहले सीजन में जीत दिलाई।

उन्होंने 16 मैचों में 20 विकेट चटकाए और पावर प्ले में नई गेंद को स्विंग कराया। जीटी पेसर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया है। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भारत के एकमात्र टेस्ट मैच के लिए चुना गया है।

इंग्लैंड में स्थितियां सीम और स्विंग के पक्ष में होंगी और 31 वर्षीय खिलाड़ी महत्वपूर्ण होंगे यदि भारत को टेस्ट मैच में शुरुआती बढ़त बनानी है।

पिछले दो वर्षों में, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने खेल को अगले स्तर पर ले लिया है और 100 से अधिक विकेट लिए हैं।

England: भारत के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ 2-1 से बराबरी पर है, भारत का प्रमुख टेस्ट गेंदबाज एक तरह का बयान देने के लिए और अधिक उत्सुक होगा।

इंग्लैंड के खिलाफ भारत टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (वीसी), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर जडेजा, आर अश्विन , शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: