India Tour of England: फिट हुए केएल राहुल, मयंक अग्रवाल के चेन्नई से पकड़ेगे फ्लाइट

India Tour of England: फिट हुए केएल राहुल, मयंक अग्रवाल के चेन्नई से पकड़ेगे फ्लाइट : एक ही राज्य से, बेस्ट फ्रेंड्स,…

India Tour of England: फिट हुए केएल राहुल, मयंक अग्रवाल के चेन्नई से पकड़ेगे फ्लाइट
India Tour of England: फिट हुए केएल राहुल, मयंक अग्रवाल के चेन्नई से पकड़ेगे फ्लाइट

India Tour of England: फिट हुए केएल राहुल, मयंक अग्रवाल के चेन्नई से पकड़ेगे फ्लाइट : एक ही राज्य से, बेस्ट फ्रेंड्स, पंजाब किंग्स की सलामी जोड़ी और कभी कभी भारत के लिए भी ओपन करने वाले केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने एक साथ एक लंबा सफर तय किया है. बुधवार को दोनों एक और सफर साथ में तय करने वाले हैं, वो है यूके जाने का और प्लेइंग 11 में अपनी जगह बनाने का. बीसीसीआई के निर्देशों के अनुसार, राहुल और मयंक बेंगलुरू से चेन्नई बाय रोड सफर करेंगे और वहां से मुंबई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट में बैठेंगे और फिर लंदन जाएंगे और वहां से साउथंप्टन जाएंगे. भारत का इंग्लैंड दौरा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से शुरू होगा. भारत को ये फाइनल न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से खेलना है. उसके बाद चार अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज होगी.

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल लगभग 15 सालों से एक साथ कर्नाटक के लिए खेल रहे हैं. दोनों ने क्लब क्रिकेट में एक दूसरे के खिलाफ खेला था और फिर अपने राज्य के लिए एक साथ खेल रहे हैं, दोनों ने एक दूसरे की जिंदगी के उतार-चढ़ाव देखे हैं. आईपीएल में दोनों ने यादगार साझेदारियां निभाई हैं.

बुधवार को दोनों एक अलग तरह के सफर में साथ होंगे, दोनों एक साथ एक कार में बैठ कर चेन्नई पहुंचेंगे. वहां से वे मुंबई जाएंगे और वहां उनके दो कोविड-19 के टेस्ट होंगे. इसमें नेगेटिव आने के बाद उनको 24 मई को बायो बबल में प्रवेश करवाया जाएगा. केएल राहुल के लिए ये क्वारंटाइन फायदेमंद होगा, उनकी हाल ही में एपेंडिसाइटिस सर्जरी हुई थी.
अगरे चार महीने के लिए दोनों खिलाड़ी प्लेइंग 11 में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर सकते हैं क्योंकि शुभमन गिल का फॉर्म अच्छा रहा तो ओपनिंग गिल कर सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट की विनिंग प्लेइंग 11 को विराट कोहली बदलना नहीं चाहेंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई ने तीन शहरों से मुंबई तक के लिए चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम किया है. वो तीन शहर चेन्नई, हैदराबाद और दिल्ली हैं. सभी 24 खिलाड़ी इस फ्लाइट से मुंबई पहुंचेंगे. आइए देखते हैं कौन-सा खिलाड़ी किस शहर से फ्लाइट पकड़ेगा-

मुंबई में रहनेवाले खिलाड़ी- जो खिलाड़ी मुंबई में हैं वो बायो बबल में जाने से पहले पांच दिन अपने घर रह सकते हैं. खिलाड़ियों और स्टाफ को कहा गया है कि वे खुद को आइसोलेट करें और फिर उनका कोविड टेस्ट होगा और उनके परिवार का भी टेस्ट होगा. विराट कोहली, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर मुंबई में रहते हैं और वे 24 मई को बायो बबल में जाएंगे.

चार्टर्ड फ्लाइट 1 (हैदराबाद)- हैदराबाद की फ्लाइट में दो खिलाड़ी बैठ सकते थे लेकिन सिर्फ मोहम्मद सिराज ही इस फ्लाइट मेंहोंगे क्योंकि हनुमा विहारी काउंटी खेलने के लिए यूके में ही हैं.

चार्टर्ड फ्लाइट 2 (चेन्नई)- केएल राहुल और मयंक अग्रवाल रोड से चेन्नई पहुंच रहे हैं और उनके साथ रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंग्टन सुंदर भी इस फ्लाइट में बैठेंगे.

चार्टर्ड फ्लाइट 3 (दिल्ली)- दिल्ली से ऋषभ पंत, शुभमन गिल, उमेश यादव, आवेश खान और अभिमन्यु आएंगे. इनके अलावा इशांत शर्मा लखनऊ ने ड्राइव कर के दिल्ली पहुंचेंगे और फ्लाइंट पकड़ेंगे.

वहीं, चेतेश्वर पुजारा, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल और अर्जान बाय रोड सीधे मुंबई पहुंचेंगे. Insidesport को जानकारी मिली है कि जडेजा के लिए बीसीसीआई ने फ्लाइट का इंतजाम किया है जबकि अर्जान कार से आएंगे.

वहीं, कोलकाता में रहनेवाले मोहम्मद शमी और ऋद्धिमान साहा कमर्शियल फ्लाइट से मुंबई पहुंचेंगे.

Share This: