India Tour of England: अब पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार का इंग्लैंड जाना मुश्किल, BCCI भेज सकता है दोनों के रिप्लेसमेंट

India Tour of England: अब पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार का इंग्लैंड जाना मुश्किल, BCCI भेज सकता है दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट- कोरोना के…

India Tour of England: Prithvi Shaw और Suryakumar Yadav का IND vs ENG Test Series खेलना मुश्किल, BCCI भेज सकता है दोनों के रिप्लेसमेंट
India Tour of England: Prithvi Shaw और Suryakumar Yadav का IND vs ENG Test Series खेलना मुश्किल, BCCI भेज सकता है दोनों के रिप्लेसमेंट

India Tour of England: अब पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार का इंग्लैंड जाना मुश्किल, BCCI भेज सकता है दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट- कोरोना के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) एक बार फिर मुश्किलों में घिरता नजर आ रहा है। इंग्लैंड दौरे (IND vs ENG Test Series) पर पहुंची टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो गए। इसके बाद उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का नाम तय किया गया।

India Tour of England: अब कोरोना के चलते इन दोनों का भी अगले एक हफ्ते तक इंग्लैंड जाना बेहद मुश्किल है। यदि यह दोनों एक हफ्ते बाद इंग्लैंड रवाना होते हैं, तो क्वारैंटाइन समय के चलते सीरीज के शुरुआती 2 या 3 टेस्ट में इनका खेलना बेहद मुश्किल होगा। ऐसी स्थिति में BCCI इन दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट को इंग्लैंड भेज सकता है।

क्रुणाल के संपर्क में आए पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार
India Tour of England: पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) श्रीलंका दौरे पर कोरोना पॉजिटिव क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे। ऐसे में उन्हें 2 अगस्त तक आइसोलेशन में रखा गया है। ऐसी स्थिति में UK हेल्थ अथॉरिटी के नियम के मुताबिक, दोनों प्लेयर को अगले एक हफ्ते तक इंग्लैंड में एंट्री देना मुश्किल है।

BCCI अधिकारी ने InsideSport.co से कहा कि अभी हम कुछ भी नहीं कह सकते। फिलहाल, स्थिति कंट्रोल में है और सभी पर पैनी नजर रखी जा रही है। कुछ दिन में पता चल जाएगा कि पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को ही इंग्लैंड भेजा जाएगा या उनके रिप्लेसमेंट को।

ये भी पढ़ें: IND vs SL T20: दूसरा टी-20 हारने पर भी कप्तान शिखर धवन को खिलाड़ियों पर गर्व, जानिए क्या मोटिवेशनल बात कही

इंग्लैंड दौरे पर 5 टेस्ट की सीरीज खेलेगी टीम इंडिया
टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर 5 टेस्ट की सीरीज (IND vs ENG Test Series) खेलना है। पहला मैच 4 अगस्त और दूसरा 12 अगस्त, तीसरा मैच 25 अगस्त, चौथा 2 सितंबर और आखिरी टेस्ट 10 सितंबर को खेला जाएगा। सभी मैच अलग-अलग जगह होंगे। सीरीज से पहले शुभमन गिल और वॉशिंगटन सुंदर चोटिल हो गए। उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार का चुना गया।

Share This: