भारत इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करेगा, 5-0 से जीतेगा सीरीज-मोंटी पनेसर

भारत इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करेगा, 5-0 से जीतेगा सीरीज-मोंटी पनेसर- इंग्लैंड टीम के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने भारत और इंग्लैंड…

भारत इंग्लैंड के खिलाफ 5-0 से सीरीज जीतेगा-मोंटी पनेसर
भारत इंग्लैंड के खिलाफ 5-0 से सीरीज जीतेगा-मोंटी पनेसर

भारत इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करेगा, 5-0 से जीतेगा सीरीज-मोंटी पनेसर- इंग्लैंड टीम के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने भारत और इंग्लैंड सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीरीज में अगर स्पिनरों को मदद मिली तो भारत 5-0 से सीरीज जीत सकता है। उन्होंने कहा कि अगर सभी मैच एक ही ट्रेक पर खेले गए तो भारत सीरीज में वाइटवॉश कर सकता है।

ये भी पढ़ें- पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड: ओलंपियन सुशील कुमार और उसका साथी गिरफ्तार

भारत के पास रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे शानदारा स्पिन गेंदबाज हैं। वहीं, इंग्लैंड के भारत दौरे पर अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने तीन टेस्ट में 27 विकेट लिए। टीम के पास एक और विकल्प वाशिंगटन सुंदर भी है।

वहीं, पनेसर की इस भविष्यवाणी को मजाक बताते हुए एक यूजर ने कहा कि यह एकदम बकवास बात है। “सीमिंग की स्थिति में भारत के लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं है।  इंग्लैंड के साथ 5-0 यह एक बड़ा मजाक है।  भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी. टीम इंडिया 2007 के बाद से इंग्लैंड में सीरीज नहीं जीत पाई है। विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका है। 14 साल बाद ये टीम इंग्लैंड में सीरीज जीत का सूखा खत्म कर सकती है।

इससे पहले राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भारत ने इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीती थी। भारत इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी।

Share This: