IND vs ZIM LIVE: जिम्बाब्वे पहुंचा KL Rahul समेत दूसरा ग्रुप, आज होंगे अभ्यास सत्र में शामिल

IND vs ZIM LIVE: भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 18 अगस्त से 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज (ODI Series)…

IND vs ZIM LIVE: जिम्बाब्वे पहुंचा KL Rahul समेत दूसरा ग्रुप
IND vs ZIM LIVE: जिम्बाब्वे पहुंचा KL Rahul समेत दूसरा ग्रुप

IND vs ZIM LIVE: भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 18 अगस्त से 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज (ODI Series) की शुरुआत होने जा रही है। केएल राहुल (KL Rahul) समेत टीम इंडिया का दूसरा ग्रुप भी ज़िम्बाब्वे पहुंच गया है। बता दें कि कोच वीवीएस लक्ष्मण समेत पहला ग्रुप शनिवार को ज़िम्बाब्वे पहुंचा था और रविवार को उन्होंने अभ्यास भी किया। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in 

लोकेश राहुल, ईशान किशन, आवेश खान, कुलदीप यादव, संजू सैमसन पहले ग्रुप में नहीं थे, वह उस ग्रुप में शामिल थे जो रविवार देर रात को ज़िम्बाब्वे पहुंचा। जबकि पहले ग्रुप ने रविवार को ज़िम्बाब्वे में अपना अभ्यास कैंप आयोजित किया। दीपक चाहर, शुबमन गिल, शिखर धवन आदि प्लेयर्स ने रविवार को अभ्यास कैंप में हिस्सा लिया।

India vs Zimbabwe ODI Squad
India vs Zimbabwe ODI Squad

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kuldeep yadav 🇮🇳 (@kuldeep_18)

गौरतलब है कि केएल राहुल ने फिटनेस टेस्ट करने के बाद टीम में वापसी कर ली है। वहीं उनसे पहले इस दौरे के लिए शिखर धवन को टीम की कमान सौंपी गई थी। लेकिन अब शिखर इस दौरे पर टीम के उपकप्तान हैं। जबकि केएल राहुल कप्तान हैं। इस दौरे के बाद भारत को एशिया कप भी खेलना है, जिसकी शुरुआत 27 अगस्त से UAE में होगी। इस टूर्नामेंट के लिए BCCI ने टीम का ऐलान कर दिया था। लेकिन इस 15 खिलाड़ियों वाली टीम में ईशान किशन को मौका नहीं मिला। वहीं एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को भिड़ंत होगी।

IND vs ZIM LIVE: जिम्बाब्वे को हल्के में नहीं लेगी टीम इंडिया, जानें क्या है इसकी वजह: Check OUT
IND vs ZIM LIVE: जिम्बाब्वे के लिए रवाना हुए केएल राहुल और कुलदीप यादव, सामने आई तस्वीर: Check OUT

IND vs ZIM LIVE: 3 वनडे मैचों के लिए भारत की टीम

भारतीय टीम: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, सुहुमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: