IND vs WI LIVE: कोच राहुल द्रविड़ के साथ वायरल वीडियो पर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी, कहा – काम में मस्ती जरुरी

IND vs WI LIVE: भारत और वेस्टइंडीज़ (IND vs WI 1st ODI) के बीच आज से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू…

IND vs WI LIVE: भारत और वेस्टइंडीज़ (IND vs WI 1st ODI) के बीच आज से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी। पहले वनडे (IND VS WI LIVE) से कुछ घंटे पहले ही टीम के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपनी उस वायरल वीडियो (Dhawan Viral Video) के बारे में बात की, जिसमें उनके और साथी खिलाडियों के साथ कोच राहुल द्रविड़ (Coach Rahul Dravid) भी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। धवन ने कहा कि काम में मस्ती करना महत्वपूर्ण है। IND vs WI की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

शिखर धवन ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मुझे लगता है कि मेरे स्वभाव और ऊर्जा के कारण मैं सभी के साथ अच्छी तरह से घुलने-मिलने में सक्षम हूं। काम के दौरान मस्ती करना बहुत जरूरी है। काम चलता रहता है, लेकिन वह मस्ती एक बहुत अच्छा बंधन बनाती है, जैसा कि आपने मेरी रील में देखा, जिसमें राहुल भाई भी थे।”

उन्होंने कहा, “पूरी टीम वहां (रील में) थी। इन दिनों रीलें हैं, पहले टीम डिनर या टीम गतिविधियां होती थीं। यह टीम बंधन को मजबूत बनाता है। किसी अन्य माध्यम से या फिर इस तरह की रीलों के माध्यम से लोगों को खुश करना भी अच्छा लगता है।”

ये है वायरल वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में शिखर धवन को वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान सौंपी गयी है। शिखर धवन ने द्रविड़ के साथ अपने अच्छे बंधन का खुलासा किया।

राहुल द्रविड़ के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा, “राहुल भाई के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं। हम श्रीलंका में भी साथ थे। वहां एक अच्छा बंधन बनाया गया था। हमारी समझ वास्तव में अच्छी है।”

पहले वनडे से ठीक पहले आल-राउंडर रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के कारण उन्हें इस पूरी सीरीज से बाहर होना पड़ सकता है। अभी तक उनके बाहर होने को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह टी इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: