IND vs WI LIVE: सीरीज जीतने के बाद समंदर किनारे मस्ती करते नज़र आए भारतीय क्रिकेटर और उनकी पत्नियां, देखें तस्वीरें

IND vs WI LIVE: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे वनडे मुक़ाबले में…

IND vs WI LIVE: सीरीज जीतने के बाद समंदर किनारे मस्ती करते नज़र आए भारतीय क्रिकेटर और उनकी पत्नियां, देखें तस्वीरें

IND vs WI LIVE: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे वनडे मुक़ाबले में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम ने 3 मैचों की इस सीरीज को अपने नाम कर लिया है। इस सीरीज में भारत के सीनियर खिलाडियों को आराम दिया गया और टीम की कमान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) संभाल रहे हैं। दूसरे वनडे मुक़ाबले में अक्षर पटेल (Axar Patel) की तूफानी बल्लेबाज़ी से भारत को जीत 2 विकेट से जीत हासिल हुई। इस जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाडियों ने समुद्र किनारे (Indian Cricketers Party on Beach) जमकर मस्ती की और साथ में कुछ खिलाडियों की पत्निया भी यहां मौजूद रही।खेल जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in 

दूसरे वनडे मुक़ाबले में मिली जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाडियों ने टोबैगो के पीजन पॉइंट बीच पर जमकर मस्ती की, इस दौरान सूर्यकुमार यादव की पत्नी ने बीच पार्टी की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की।

यह पढ़ें: IND vs WI LIVE: अक्षर पटेल और अवेश खान ने उतारी युजवेंद्र चहल की नकल, वायरल हुई फोटो: CHECK OUT

दूसरे वनडे में अक्षर पटेल ने एक मैच विनिंग पारी खेलकर इस मुक़ाबले को भारत की झोली में डाल दिया। इस मैच में उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया। गेंदबाज़ी करते हुए उन्होंने 9 ओवर में 40 रन देकर एक विकेट हासिल किया। वहीं बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर 182.85 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 64 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के लगाए।

अब बुधवार को भारतीय टीम वनडे सीरीज के तीसरे मुक़ाबले को जीतकर सीरीज को 3-0 से अपने नाम करना चाहेगी। आपको बता दें कि इसके बाद भारतीय टीम 29 जुलाई से पांच मैचों की टी२० सीरीज खेलेगी जिसके लिए भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी त्रिनिदाद पहुंच चुके हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

More from insidesport
Share This: