IND vs WI LIVE: दूसरे वनडे में इन भारतीय गेंदबाजों पर रहेंगी सबकी नजरें, पहले मैच भी की थी घातक गेंदबाजी

IND vs WI LIVE: भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आज 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला शाम…

IND vs WI LIVE: दूसरे वनडे में इन भारतीय गेंदबाजों पर रहेंगी सबकी नजरें, पहले मैच भी की थी घातक गेंदबाजी
IND vs WI LIVE: दूसरे वनडे में इन भारतीय गेंदबाजों पर रहेंगी सबकी नजरें, पहले मैच भी की थी घातक गेंदबाजी

IND vs WI LIVE: भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आज 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला शाम 7 बजे से खेला (IND vs WI 2nd ODI) जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया सीरीज पर कब्ज़ा करने के लिए मैदान पर उतरेगी जबकि पहले मैच में भारत को कड़ी टक्कर देने वाली वेस्टइंडीज सीरीज में वापसी करना चाहेगी। बता दें कि, भारतीय टीम की तरफ से इस सीरीज के पहले मुकाबले में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली थी। ऐसे में अगर इन गेंदबाजों को दूसरे मैच में खेलने का मौका मिला तो यह वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को परेशान कर सकते हैं। खेल से जुड़ी ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

गौरतलब है कि, भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेला गया वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बेहद रोमांचकारी रहा। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने मेजबान टीम के खिलाफ 7 विकेट के नुकसान पर 309 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत भी काफी अच्छी हुई। लेकिन इस मैच के अंत में टीम को भारत के खिलाफ 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

IND vs WI LIVE: इन गेंदबाजों ने की थी घातक गेंदबाजी

वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था। ऐसे में आगर आज भी इन गेंदबाजों को मौका मिला तो यह वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। वहीं मेजबान वेस्टइंडीज भी पिछले मुकाबले की तरह भारत को कड़ी टक्कर दे सकती है।

वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

वेस्टइंडीज टीम: निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (वीसी), शमर ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, जेडेन सील्स।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: