IND vs SL 2nd ODI: करो या मरो मैच में श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, दिलशान मदुशंका हुए बाहर

IND vs SL 2nd ODI: भारत (Team India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच आज कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम…

IND vs SL 2nd ODI: दिलशान मदुशंका चोटिल, हो सकते हैं सीरीज से बाहर, चमीका करूणारत्ने पर भी संशय : Follow Live
IND vs SL 2nd ODI: दिलशान मदुशंका चोटिल, हो सकते हैं सीरीज से बाहर, चमीका करूणारत्ने पर भी संशय : Follow Live

IND vs SL 2nd ODI: भारत (Team India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच आज कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर है। दिलशान मदुशणका (Dilshan Madushanka) दूसरे वनडे से बाहर हो गए हैं।

टीम ने मैच से पहले दिलशान मदुशंका और चमीका करुणारत्ने की इंजरी पर अपडेट दिया था। श्रीलंका के लिए आज होने वाला दूसरा वनडे करो या मरो वाला है। अगर श्रीलंका को सीरीज जीतने की उम्मीद बचाए रखनी है तो आज का मैच हर हाल में जीतना है। जबकि भारत आज जीत के साथ सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगा।

Dilshan Madushanka Injury Updates: दिलशान मदुशंका पर आधिकारिक अपडेट

मैच से श्रीलंका की तरफ से आधिकारिक बयान देते हुए जानकारी दी कि चोटिल दिलशान मदुशंका दूसरे वनडे से बाहर हो गए हैं। इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम की तरफ से बुधवार को दिए आधिकारिक बयान में बताया गया था कि- पहले मैच में आउटफील्ड पर डाइव लगाते हुए उनके सीधे हाथ के कंधे में चोट लग गई थी। दिलशान मदुशंका को एक्सरे और एमआरआई के लिए हॉस्पिटल भेजा गया।

Chamika Karunaratne Injury Updates: चमीका करूणारत्ने पर आधिकारिक अपडेट

चमीका करूणारत्ने को पहले एकदिवसी मैच में टॉस से पहले ऊपर वाले होठ पर गेंद लग गई थी। उनके होठ पर 3 टांके भी आए थे। हालांकि मेडिकल टीम ने उन्हें खेलने लिए सहमति दी, वो पहले वनडे में प्लेइंग 11 में शामिल हुए थे।

ICC ODI Ranking: आईसीसी वनडे रैंकिंग में Virat Kohli ने लगाई लंबी छलांग, जानें बाकि बल्लेबाजों की स्थिति

IND vs SL 2nd ODI: आज खेला जाएगा दूसरा एकदिवसीय

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मुकाबला आज कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत अगर दूसरा मैच जीत जाता है तो सीरीज अपने नाम कर लेगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: