IND vs SA Live: भारतीय टीम के लिए अफ्रीका के ये तीन खिलाड़ी हो सकते है खतरनाक साबित, जानें आंकड़े -Check Out

IND vs SA Live: टी20 वर्ल्डकप(T20 World Cup) में भारतीय टीम (Team India) अपना तीसरा मैच 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका (IND…

IND vs SA Live: टी20 वर्ल्डकप(T20 World Cup) में भारतीय टीम (Team India) अपना तीसरा मैच 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका (IND vs SA LIve) के खिलाफ पर्थ (Perth) में खेलेगी। दोनों टीमों के बीच मैच कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। रोहित (Rohit Sharma) एंड कंपनी इस मैच को जीत कर सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर लेगी। अफ्रीका के खिलाफ (T20 WC IND vs SA) फैंस की नजर एक फिर विराट कोहली (Virat Kohli) पर रहने वाली है। इसी बीच भारतीय टीम के लिए अफ्रीका के ये तीन खिलाड़ी बेहद खतरनाक साबित हो सकते है। चलिए जानते है कि वो कौनसे खिलाड़ी है। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

राइली रूसो (Rilee Rossouw)

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज राइली रूसो इस समय टी20 फॉर्मेट में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे है। उन्होंने इसी साल 2022 में भारत के खिलाफ शतक भी जड़ चुके है। इसके साथ ही टी20 वर्ल्ड कप में रूसो ने बांग्लादेश के खिलाफ 56 गेंदों में आठ छक्के और सात चौकों की मदद से 109 रन बनाए थे। इस खतरनाक बल्लेबाज से भारतीय टीम को बच कर चलना होगा। टीम के लिए जीत इतनी अहसान नहीं होने वाली है।

डेविड मिलर (David Miller)

अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर अपनी टीम के मिडिल ऑर्डर को एक बेहतरीन तरह से संभालते हुए दिखाई देते है। किलर मिलर काफी लंबे समय के बाद अपनी लय में वापस आए है। भारतीय टीम के गेंदबाजों को उनके खिलाफ कुछ प्लान बनाने के जरूरत है। टीम को उनके बल्ले को शांत ही रखना होगा। वरना टीम के लिए मिलर खतरनाक साबित हो सकते है।

एनरिक नॉर्टेजे (Anrich Nortje)

साउथ अफ्रीका के सबसे तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टिजे में भी भारतीय बल्लेबाजों को बचना पड़ेगा। एनरिक दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अपने पिछले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ 3.3 ओवर में केवल 10 रन देकर चार विकेट झटके थे। इसके साथ ही वो अपनी लय में नजर आ रहे है। भारतीय टीम के बल्लेबाजों को उनकी तेज तर्रार गेंदबाजी का सामना दत्त कर करना होगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: