IND vs SA LIVE: पहले टी20 के लिए टीम इंडिया ने की प्रैक्टिस, दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार: Follow LIVE Updates

IND vs SA LIVE: टीम इंडिया (Team India) और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 (IND vs SA) और तीन वनडे मैच…

IND vs SA LIVE: पहले टी20 के लिए टीम इंडिया ने आज की प्रेक्टिस, रोहित शर्मा करेंगे प्रेस कांफ्रेंस: Follow LIVE Updates
IND vs SA LIVE: पहले टी20 के लिए टीम इंडिया ने आज की प्रेक्टिस, रोहित शर्मा करेंगे प्रेस कांफ्रेंस: Follow LIVE Updates

IND vs SA LIVE: टीम इंडिया (Team India) और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 (IND vs SA) और तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जाएंगी। इस सीरीज का पहला टी20 मुकाबला 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफर्ल्ड स्टेडियम (Greenfield Stadium) में खेला जाएगा। वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम ने पहले टी20 मैच के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया के अपने ट्विटर हैंडल पर टीम की एक वीडियो शेयर की है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

IND vs SA LIVE: पहले टी20 के लिए आज शाम 5 बजे प्रैक्टिस करेगी टीम इंडिया, रोहित शर्मा करेंगे प्रेस कांफ्रेंस: Follow LIVE Updates

आपको बता दें कि टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद टी20 की इंडिया टीम वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएगी और साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए बीसीसीआई एक नई टीम का चयन करेगा। हालांकि बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करतें हुए कैप्शन में लिखा है कि “हेलो तिरुवनंतपुरम, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20आई सीरीज खेलने का समय आ गया है”।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भारतीय टीम का तिरुवनंतपुरम में कैसे शानदार तरीके से स्वागत हुआ है। टीम के ऊपर फूलों की बारिश भी की गई है और तिलक लगाने के साथ साथ सम्मान भी दिया है। इसके साथ ही फैंस की काफी भीड़ भी जमा हुई है। वीडियो में तिरुवनंतपुरम की सुंदरता को भी कैप्चर किया गया है। टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए बिल्कुल तैयार है।

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका का फुल स्क्वॉड

टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मो. शमी, हर्षल पटेल, दीपक चाहर और जसप्रीत बुमराह।

दक्षिण अफ्रीका- टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबाडा, रिले रोसौ, तबरेज़ ट्रिस्टन स्टब्स, ब्योर्न फोर्टुइन, मार्को जेन्सन और एंडिले फेहलुकवेओ।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: