IND vs SA Odi: वाशिंगटन सुंदर ने ली चोटिल दीपक चाहर की जगह, बीसीसीआई ने किया आधिकारिक ऐलान

IND vs SA Odi: बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज (Odi Series 2022) में दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट (Deepak Chahar…

IND vs SA Live: Washington Sundar replaces Deepak Chahar in ODI squad
IND vs SA Live: Washington Sundar replaces Deepak Chahar in ODI squad

IND vs SA Odi: बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज (Odi Series 2022) में दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट (Deepak Chahar Replacement) के नाम का ऐलान कर दिया है। चाहर की जगह टीम में वाशिंटन सुन्दर (Washington Sundar) को शामिल किया गया है, वह रांची में होने वाले दूसरे वनडे के लिए उपलब्ध रहेंगे।

दीपक चाहर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में शामिल थे, लेकिन पहले मैच में खेले नहीं थे। दरअसल इससे पहले इंदौर में खेले गए आखरी टी20 के बाद उन्होंने पीठ में दर्द की शिकायत की थी। एतिहातन बीसीसीआई ने उन्हें एनसीए में बुलाया, क्योंकि वह आगामी वर्ल्डकप में रिजर्व प्लेयर्स हैं 12 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होना है। वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया है, जिसको लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी की है।

Deepak Chahar Replacement : वाशिंगटन सुंदर के नाम का आधिकारिक ऐलान

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक बयान में कहा – आल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमिटी ने दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट के तौर पर वाशिंगटन सुंदर को चुना है। दीपक चाहर को तीसरे टी20 के बाद पिच में स्टिफनेस की शिकायत हुई थी, जिसके बाद वह पहले वनडे की प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हुए थे. वह वापस एनसीए में आ गए हैं, और मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

Washington Sundar Odi Career : वाशिंटन सुंदर वनडे करियर

वाशिंगटन सुंदर के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 4 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 2 पारियों में 57 रन और 4 पारियों में 5 विकेट चटकाए हैं। वाशिंटन सुंदर भी काफी समय से चोट की समस्या से जूझ रहे थे। देखना होगा कि इस ऑलराउंडर को बचे हुए दोनों या किसी एक में प्लेइंग 11 में मौका मिलता है नहीं।

India’s ODI squad: भारतीय वनडे स्क्वॉड

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, संजू सैमसन, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, आवेश खान, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर

IND vs SA Odi Series 2022 : भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज

  • पहला वनडे – दक्षिण अफ्रीका ने 9 रनों से जीता
  • दूसरा वनडे – 9 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा
  • तीसरा वनडे – 11 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: