IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले इस खास दोस्त की शादी में पहुंचे KL Rahul

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच शुरू होने जा रही है टी20 सीरीज (IND vs SA…

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच शुरू होने जा रही है टी20 सीरीज (IND vs SA T20 Series) से पहले टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) अपने दोस्त डेविड मथियास (David Mathias) की शादी में शामिल होने बहरीन (KL Rahul in Bahrain) पहुंच गए हैं। राहुल ने अपने सोशल मीडिया (KL Rahul Social Media) पर अपने दोस्त की शादी की तस्वीर शेयर की जो फैंस को भी बड़ा पसंद आ रही है। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

केएल राहुल ने डेविड मथियास की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वह कुर्ता पजामा पहने नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में केएल राहुल अपने दोस्त को हल्दी लगाते भी नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए केएल राहुल ने कैप्शन लिखा, “भाई की शादी।”

केएल राहुल के दोस्त डेविड मथियास ने अपनी गर्लफ्रेंड कलियानी देसाई के साथ शादी की है। केएल द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर उनकी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी ने भी कमेंट किया।

यह भी पढ़ें: IND vs SA T20 Series: दक्षिण अफ्रीका की टीम पहुंची दिल्ली, 9 जून को होगी भारतीय टीम से भिड़ंत

डेविड का जन्म भारत में ही हुआ है और वह कर्नाटक के लिए खेल चुके हैं। इसी दौरान केएल राहुल से इनकी मुलाकात हुई और दोनों जिगरी यार बन गए। डेविड मथियास ने बहरीन के लिए साल 2022 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक के खेले गए चार मैचों में 119 रन बनाए हैं। बता दें कि साल 2015-16 में इन्होंने रणजी डेब्यू किया था।

भारतीय टीम 9 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 5 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलेगी। केएल राहुल को टीम की कमान सौंपी गई है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: