IND vs PAK: रोहित शर्मा ने खोला राज, बताया पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ होती है ये बात, T20 World Cup के पहले मैच में भिड़ेंगी भारत पाकिस्तान

IND vs PAK: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी में भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच…

T20 WC IND vs PAK: टी20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया और पाकिस्तान का 6 बार चुका है आमना-सामना, देखें सारे मैचों के हाल- Check Out
T20 WC IND vs PAK: टी20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया और पाकिस्तान का 6 बार चुका है आमना-सामना, देखें सारे मैचों के हाल- Check Out

IND vs PAK: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी में भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबॉर्न में खेला जाएगा। विश्वकप (T20 World Cup 2022) में कप्तानों की प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे के प्रति अपनी बात रखी। रोहित ने बताया कि जब दोनों टीमों के प्लेयर्स आपस में मिलते हैं तो क्या बाते करते हैं।

टी20 विश्वकप में फर्स्ट राउंड 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। 8 टीमों के बीच फर्स्ट राउंड के मुकाबलों के बाद 4 टीमें सुपर 12 में प्रवेश करेगी। सुपर 12 के मैच 22 अक्टूबर से शुरू होंगे। भारत और पाकिस्तान सुपर 12 में शामिल है, और पहला मैच 23 अक्टूबर को एक दूसरे के विरुद्ध खेलेगी। जब भी दोनों टीमें आमने सामने होती है, स्टेडियम खचाखच भरा रहता है। माहौल अलग होता है और क्रिकेट में इसे महामुकाबला कहा जाता है।

मैदान पर दोनों टीमों के प्लेयर्स जब उतरते होंगे तो उन पर कितना दबाव होता है वो समझना मुश्किल है। हालांकि मैच से हटकर जब मैदान पर दोनों टीमों के प्लेयर्स आपस में मिलते हैं तो काफी अच्छे से मिलते हैं। रोहित ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि दोनों टीमों के खिलाड़ी जब मिलते हैं तो आपस में क्या बाते करते हैं।

IND vs PAK: घर की बातें और किसने कौन सी कार खरीदी, यही बाते होती है – Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने कहा जब हम (भारतीय और पाकिस्तानी खिलाड़ी) मिलते हैं तो यही बाते होती है कि घर में क्या हाल चाल है, फॅमिली कैसी है, सबकुछ ठीक है कि नहीं। हम बात करते हैं कि किसने कौन सी नई गाड़ी खरीदी है, या कौन सी गाड़ी खरीदने वाला है। हमारी पिछली जनरेशन ने भी हमे यही बताया कि यही बात होती है।

यह भी देखें – IND Playing 11 vs Pak: रोहित शर्मा ने की पुष्टि, पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग 11 हो गई कंफर्म

T20 World Cup 2022 2022 : रोहित मुझसे अनुभवी, मैं उनसे सीखता हूं – Babar Azam

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इससे पहले कहा, रोहित भाई मुझसे बड़े हैं, अनुभवी हैं और मैं उनसे सीखने की कोशिश करता हूं। आपको बता दें कि रोहित शर्मा 2007 में पहले टी20 वर्ल्डकप में भी खेले थे। रोहित एकलौते ऐसे प्लेयर्स हैं, जिन्होंने इस बार का मिलकर सभी वर्ल्डकप खेले हैं।

23 अक्टूबर को होने वाला भारत पाकिस्तान मैच (India vs Pakistan) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा, जहां करीब 1 लाख दर्शक स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: