IND vs NZ: ‘नंबर तीन पर हमारे पास लेजेंड मौजूद है, मैं उस स्थान पर नहीं खेल सकता..’ विराट कोहली को लेकर दीपक हुड्डा ने दिया बयान

IND vs NZ: दाएं हाथ के बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को…

IND vs NZ: दाएं हाथ के बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ा ब्यान दिया है। दीपका हुड्डा आईपीएल (IPL) में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन रहा था, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में नंबर तीन (Team India No.3) में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिल रहा है। ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले हुड्डा ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने को लेकर अपनी बात रखी है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

हुड्डा ने कहा, “मैं पांच नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा। हमारे एक लेजेंड तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, तो मुझे इस बात को स्वीकार करना होगा कि मुझे वह जगह नहीं मिलने वाली है। कई बार पांच या छह नंबर पर बल्लेबाजी करना परेशानी वाली बात हो जाती है, लेकिन मैंने ये रोल निभाया है। मैं हर स्थिति में काम आ सकने वाला खिलाड़ी हूं और मुझे गेम की परिस्थिति के हिसाब से खेलने की जरूरत होती है।”

हुड्डा ने कहा, “मैं बल्लेबाजी ऑलराउंडर हूं तो रन बनाने के साथ-साथ मैं अपनी गेंदबाजी पर भी काम कर रहा हूं ताकि जब टीम को जरूरत पड़े तो मैं काम आ सकूं। अपने डेब्यू से ही मैं एक ऑलराउंडर के रूप में खेल रहा हूं। पिछले तीन महीनों में मैंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। भले ही मैं टीम से बाहर रहूं, लेकिन मैंने काम करना जारी रखा है।”

बता दें कि दीपक हुड्डा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी से कमाल का प्रदर्शन किया। 2.5 ओवर में उन्होंने 10 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे।

IND vs NZ: ‘नंबर तीन पर हमारे पास लेजेंड मौजूद है, मैं उस स्थान पर नहीं खेल सकता..’ विराट कोहली को लेकर दीपक हुड्डा ने दिया बयान

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: