IND vs NZ: ‘उन्हें टीम में चुनने की कोई जरूरत नहीं…’ भारत के पूर्व सेलेक्टर ने रोहित और कोहली के चयन को लेकर दिया बड़ा बयान-Check OUT

IND vs NZ: भारत के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम (Saba Karim) का मानना ​​है कि चयनकर्ताओं को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के…

IND vs NZ: भारत के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम (Saba Karim) का मानना ​​है कि चयनकर्ताओं को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज के लिए भारत के टी20 टीम में वरिष्ठ बल्लेबाजों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को नहीं चुनना चाहिए। करीम ने कहा कि शर्मा और कोहली दोनों तभी टी20आई टीम में वापसी कर सकते हैं यदि वे इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के दौरान अच्छा प्रदर्शन करते हैं। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

सबा करीम ने दिनेश कार्तिक का उदाहरण दिया, जो पिछले संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे थे।

उन्होंने इंडिया न्यूज स्पोर्ट्स पर एक चर्चा के दौरान कहा, “इस बात की संभावना है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा का आईपीएल सीजन शानदार होगा। अगर ऐसा होता है, तो चयनकर्ता उनके अलावा किसी और की तरफ ध्यान नहीं देंगे।”

उन्होंने कहा, “पिछले साल दिनेश कार्तिक के मामले में भी ऐसा ही हुआ था। हालांकि, मुझे लगता है कि फिलहाल उन्हें चुनने की कोई जरूरत नहीं है। हां, अगर वे आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन पर विचार किया जा सकता है।”

श्रीलंका टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए आराम दिए जाने के बाद, कप्तान रोहित और बल्लेबाजी आइकन विराट कोहली दर्शकों के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय के लिए भारतीय टीम में वापसी करेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे की पूर्व संध्या पर, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खुलासा किया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पूरी सीरीज से बाहर कर दिया गया है। मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, बुमराह को गेंदबाजी का लचीलापन बनाने के लिए कुछ और समय की आवश्यकता होगी और यह निर्णय एहतियाती उपाय के रूप में लिया गया है। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने सीनियर पेसर के लिए किसी प्रतिस्थापन का नाम नहीं लिया है। रोहित की अगुआई वाली टीम इंडिया मंगलवार को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में द्विपक्षीय श्रृंखला के पहले वनडे में श्रीलंका से भिड़ेगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: