IND vs NZ: संजू सैमसन का दिल जीत लेने वाला वीडियो हुआ वायरल, बारिश के बीच ग्राउंड्समैन की मदद: Watch Video

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ LIVE) के बीच आज वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है।…

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ LIVE) के बीच आज वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। लेकिन बार-बार बारिश आ जाने के कारण मुकाबले को रोक दिया जा रहा है। बारिश की वजह से ही 50 ओवर के मैच को 29 ओवर का कर दिया गया। लेकिन इस बीच दूसरे वनडे (IND vs NZ 2nd ODI) में नहीं खेल रहे संजू सैमसन (Sanju Samson) का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैन्स इस वीडियो को लगातार शेयर करने में लगे हैं। आइए जाने ऐसा क्या है इस वीडियो में। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

दरअसल, दूसरे वनडे के दौरान बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही। इस वजह से लगातार ग्राउंड्समैन जब भी बारिश होना शुरू हो जाती है तो कवर्स को लेकर मैदान की ओर दौड़ते नजर आते हैं। लेकिन इन सबके बीच भारतीय स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन ने ग्राउंड्समैन की मदद की और वह भी कवर्स को मैदान में ले जाते हुए दिखे। बता दें कि इस वीडियो को आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है और फैन्स इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

IND vs NZ: संजू सैमसन का दिल जीत लेने वाला वीडियो हुआ वायरल, बारिश के बीच ग्राउंड्समैन की मदद: Watch Video

IND vs NZ: पहले वनडे में की थी अच्छी बल्लेबाजी

IND vs NZ: संजू सैमसन का दिल जीत लेने वाला वीडियो हुआ वायरल, बारिश के बीच ग्राउंड्समैन की करी मदद: Watch Video

गौरतलब है कि, पहले वनडे में सैमसन ने 38 गेंदों पर 36 रन बनाए थे जबकि पंत ने 23 गेंदों में महज 15 रन ही बना पाए। वहीं बांग्लादेश दौरे के लिए भी संजू सैमसन को मौका नहीं मिला है। जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्हें मौका तो मिला लेकिन प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। उन्हें बाहर बिठाने के फैसले को लेकर खूब आलोचना हुई। बता दें कि, इससे पहले भी कई बार संजू ने भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन इनको ज्यादा मौके नहीं दिए जाते। इस वजह से इनके फैन्स चयनकर्ताओं से लगातार नाराज रहते हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: