IND vs NZ: टी20 से कटेगा ऋषभ पंत का पत्ता? एक बार फिर फ्लॉप साबित हुआ विकेटकीपर बल्लेबाज-Check OUT

IND vs NZ: भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को…

IND vs NZ: टी20 से कटेगा ऋषभ पंत का पत्ता? एक बार फिर फ्लॉप साबित हुआ विकेटकीपर बल्लेबाज-Check OUT
IND vs NZ: टी20 से कटेगा ऋषभ पंत का पत्ता? एक बार फिर फ्लॉप साबित हुआ विकेटकीपर बल्लेबाज-Check OUT

IND vs NZ: भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को तीसरे टी20 में मौका दिया गए वह ईशान किशन के साथ ओपनिंग करने मैदान पर उतरे। न्यूजीलैंड (IND vs NZ) ने पहले बल्लेबाजी करते भारत के सामने 161 रनों का लक्ष्य रखा था। बल्लेबाजी करने उतरे पंत और ईशान तेज शुरुआत दिलाने की कोशिश की लेकिन 21 रन पर दोनों बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गए। ऋषभ पंत (Rishabh Pant Flop) पर आज के मैच में बड़ा स्कोर बनाने का दबाव था और पिछले कई मैचों से फ्लॉप चल रहे पंत ने आज फिर से नाराज किया। ऐसे में अब उनके टी20 फॉर्मेट (Rishabh Pant in T20I) में बने रहने की संभावनाएं भी धूमिल पड़ रही हैं। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पंत को दूसरे मैच में भी बतौर ओपनर भेजा था और आखिरी और निर्णायक मैच में भी वह ईशान किशन के साथ ओपनिंग करने आए। टीम मैनजेमेंट को उनसे बड़े स्कोर की उम्मीदें थी, लेकिन ना तो वह पहल मैच में रन बना पाए और ना ही इस तीसरे टी20 में उनका बल्ला चला।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वह दूसरे टी20 में 13 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हुए, तो तीसरे टी20 में वह 5 गेंदों में 11 रन ही बना सके। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पिछले चार टी20 पारियों में क्रमशः 6, 3, 6, और 11 रन बनाए हैं। पंत ने साल 2022 में 21 पारियां खेली हैं और उनमें 21.21 के औसत से 364 रन बनाए।

वहीं ऋषभ पंत के फॉर्म से लगातार बाहर होने के कारण उनकी जगह संजू सैमसन को टीम में जगह देने की मांग भी जोर पकड़ रही है। न्यूजीलैंड में भी दूसरे मैच के दौरान संजू सैमसन के फैंस उनके टीम में चयन को लेकर बैनर लेकर स्टेण्ड में पहुंच गए थे। बता दें कि संजू सैमसन ने साल 2022 में 6 अंतर्राष्ट्रीय टी20 में 179 रन बनाए हैं। ऐसे में अब

अब अगर दिल्ली कैपिटल के कप्तान अपने इस प्रदर्शन के बाद स्थान खोते हैं तो, शुभमन गिल अपने टी20 पदार्पण के लिए तैयार हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: