IND vs NZ Live: मुझे उसके शतक नहीं…पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर दिया बड़ा बयान- Check Out

IND vs NZ Live: भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (IND vs NZ ODI) के बीच 21 जनवरी को दूसरा वनडे मुकाबला (IND vs…

IND vs NZ Live: मुझे उसके शतक नहीं...पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर दिया बड़ा बयान- Check Out
IND vs NZ Live: मुझे उसके शतक नहीं...पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर दिया बड़ा बयान- Check Out

IND vs NZ Live: भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (IND vs NZ ODI) के बीच 21 जनवरी को दूसरा वनडे मुकाबला (IND vs NZ 2nd ODI) रायपुर में खेला जाएगा। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी मैच को जीतने के लिए अपनी तैयारियों में लग गई है। वहीं कप्तान रोहित शर्मा काफी समय से बड़ा स्कोर (Rohit Sharma Records) नहीं खड़ा कर पा रहे है। इसी बीर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि रोहित-विराट की तरह खराब फॉर्म में नहीं है। चलिए जानते है कि उन्होंने विराट (Virat Kohli) और रोहित कब तलना में क्या कहा है। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

आपको बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ 83 रनों की पारी खेली थी लेकिन वो शतक से चूक गए थे। वहीं आगामी वर्ल्डकप से पहले रोहित शर्मा को अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। हालांकि पूर्व क्रिकेट को नहीं लगता है कि रोहित शर्मा खराब फॉर्म ने गुजर रहे है जिस तरह से विराट कोहली गुजरे थे। वहीं संजय ने दोनों स्टार्स खिलाड़ियों की तुलना को लेकर कई बातें साफ की है।

संजय मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरैन कहा कि “मुझे नहीं पता है कि रोहित शर्मा क्यों बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पा रहे है। मुझे कुछ स्पष्ट संकेत नहीं दिख रहा है कि वो अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहे है। जैसे हमने विराट कोहली के साथ देखा है उनकी उस तरह की फॉर्म नहीं थी जिससे हम लोगों को उनसे उम्मीद रहती है या जो हमने उनकी कुछ पिछले सालों से देखा है। हालांकि वो अपनी फॉर्म में वापस लौट आए है। रोहित शर्मा भी अच्छी शॉट्स खेल रहे है। हमने देखा है कि उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 30-40 या 70-80 रन बनाए है। लेकिन शतक से दूर रहे है”।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि “जब तक टीम इंडिया 350 या उससे ज्यादा का स्कोर खड़ा कर रहा है मुझे उसके शतक न जड़ने से कोई परेशानी नहीं है। वो कभी भी शतक लगा सकते है क्योंकि साफ नहीं है कि उनकी खराब फॉर्म है या वो खेलने में संर्घष कर रहे हो”।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: