IND vs NZ 3rd ODI: ईशान किशन ने सीनियर विराट कोहली के लिए कुर्बान किया अपना विकेट, 17 रन पर हुए रन आउट-Watch Video

IND vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच (IND vs NZ) आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम (Holkar…

IND vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच (IND vs NZ) आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम (Holkar Stadium) में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपना विकेट सीनियर विराट कोहली के लिए कुर्बान कर दिया। ईशान की गलती की वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) भी चकमा खा गए। हालांकि, अपनी इस गलती का खामियाजा भी ईशान (Ishan Kishan Run Out) को ही भुगतना पड़ा। खेल की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

दरअसल, ईशान किशन रन लेते समय यस नो, यस नो में फंस गए। अक्सर भारतीय क्रिकेटर्स को ऐसी गलतियां करते हुए कम देखा गया है। लेकिन ईशान 24 गेंदों में 17 रन बनाकर रन आउट हुए। इशान किशन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में सीनियर विराट कोहली के लिए अपने विकेट का त्याग किया और 17 रन बनाकर आउट हो गए। 35वें ओवर की तीसरी गेंद पर किशन ने गेंद को टैप किया और सीधे एक रन के लिए बुलाया। कोहली ने जल्दी से अपनी क्रीज छोड़ दी और स्ट्राइकर के छोर की ओर बढ़ गए।

कवर फील्डर हेनरी निकोल्स ने गेंद को तेजी से लपका और नॉन-स्ट्राइकर छोर पर विकेटों पर गेंद लगाई, जिसने किशन को रन आउट कर दिया। रिप्ले में दिखा कि किशन ने कोहली के लिए अपना विकेट कुर्बान कर दिया। किशन आसानी से अपनी क्रीज पर वापस आ सकते थे। लेकिन उन्होंने कोहली को दूसरे छोर तक पहुंचने दिया।

विकेटकीपर-बल्लेबाज स्पष्ट रूप से निराश दिखा, पवेलियन लौटते समय उन्होंने कोहली को अपनी निराशा दिखाई। खबर लिखे जाने तक क्रीज पर हरिदक पांड्या 42 पर खेल रहे थे और शार्दुल ठाकुर 25 रन बनाकर आउट हुए थे। भारत ने 48 ओवर में 367 रन बनाए थे।

IND vs NZ 3rd ODI: ईशान किशन ने सीनियर विराट कोहली के लिए कुर्बान किया अपना विकेट, 17 रन पर हुए रन आउट-Watch Video

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: