IND vs NZ 2nd ODI: युजवेंद्र चहल ने ‘चहल टीवी’ पर कराए भारतीय ड्रेसिंग रूम के दर्शन, टीम को खाने में क्या-क्या मिला ये भी दिखाया-Watch Video

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच रायपुर में शनिवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज…

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच रायपुर में शनिवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। ये मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम (IND vs NZ Raipur ODI) में खेला जाएगा। बता दें कि रायपुर में यह पहला इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है। इस बीच टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने फेमस ‘चहल टीवी’ (Chahal TV) के माध्यम से रायपुर स्टेडियम का ना सिर्फ दौरा कराया बल्कि खिलाडियों को खाने में क्या-क्या दिया जा रहा है वो भी दिखाया। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

21 जनवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में पहली बार इंटरनेशनल मुकाबला खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह सीरीज का दूसरा वनडे है, ऐसे में पिच कैसी है और कौन जीतेगा के सवालों के बीच चहल ने वीडियो के माध्यम से फैंस को भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा कराया। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया।

वीडियो में चहल ने ईशान किशन से भी बात की। ड्रेसिंग रूम में एंट्री करते ही चहल ने दिखाया कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली बात कर रहे होते हैं, जिसके बाद चहल ईशान किशन के पास पहुंचते है। ईशान से वो पूछते है कि तुम्हारे शतक में मेरा कितना योगदान था? वहीं पास से जब रोहित शर्मा निकलते हैं, तो वो चहल को कहते हुए जाते हैं- ”’अच्छा फ्यूचर है तेरा”… इसके बाद चहल खिलाड़ियों के लगे फ़ूड कार्नर की तरफ जाते हैं।

फ़ूड कार्नर पर पहुंचते ही चहल खाने के मेन्यू को दिखाते हैं, जिसमें खिलाड़ियों के लिए दाल, चावल, नान, चाइनीज, पनीर, पास्ता और कई अन्य वेज आइटम शामिलकिये गए। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। शुभमन गिल ने इस मैच में दोहरा शतक बनाया था। अब रायपुर के मैदान पर भारत जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्ज़ा जमाना चाहेगा।

IND vs NZ 2nd ODI: युजवेंद्र चहल ने ‘चहल टीवी’ पर कराए भारतीय ड्रेसिंग रूम के दर्शन, टीम को खाने में क्या-क्या मिला ये भी दिखाया-Watch Video

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: