IND vs NZ 1st ODI: हैदराबाद पहुंची भारतीय टीम, आज होगा अभ्यास सत्र: Follow Live Updates

IND vs NZ 1st ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से शुरू हो…

IND vs NZ 1st ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs NZ ODI) के लिए हैदराबाद (IND vs NZ Hyderabad) पहुंच गई है। श्रीलंका को 3-0 से हराने के बाद अब भारत की निगाहें दुनिया की नंबर वनडे टीम बनने पर हैं। न्यूज़ीलैंड वर्तमान में टॉप पर हैं, लेकिन भारत इस सीरीज में जीत के साथ टॉप पर पहुंच सकता है। पहला वनडे मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, (Rajiv Gandhi International Stadium) हैदराबाद में खेला जाएगा। रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli) समते भारतीय टीम हैदराबाद पहुंच चुकी है। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

आज भारतीय क्रिकेट टीम का अभ्यास सत्र होगा, प्रेस कांफ्रेंस भी होगी। देखना होगा कि आज प्रेस कांफ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा आते हैं या कोच राहुल द्रविड़। इससे पहले रोहित ने कहा था कि प्लेइंग 11 को लेकर चर्चा पिच देखने के बाद ही की जाएगी।

IND vs NZ 1st ODI: हैदराबाद पहुंचे विराट कोहली, एयरपोर्ट पर सुरक्षा घेरा तोड़कर सेल्फी लेने पहुंचा फैन: Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Kannake (@rahul_love_insta_)

मैच से पहले भारत के खिलाड़ियों के पास एक दिन का अवकाश होगा, रोहित शर्मा की टीम का कल एक वैकल्पिक प्रशिक्षण सत्र होगा। कल प्रशिक्षण सत्र शुरू करने से पहले का आज एक दिन का अवकाश होगा। भारत बल्ले और गेंद से लंका पर हावी रहा और कीवियों के खिलाफ इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगा। विराट कोहली और मोहम्मद सिराज शानदार फॉर्म में हैं और कीवी टीम के खिलाफ भी इस प्रदर्शन को दोहराने के लिए बेताब होंगे।

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों में 283 रन बनाए थे। जबकि सिराज नौ विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे। वहीं न्यूजीलैंड भी कड़ी चुनौती पेश करेगा और विश्व नंबर एक का ताज बरकरार रखने का प्रयास करेगा।

वनडे में वर्ल्ड नंबर-1 पर कैसे पहुंच सकता है भारत?
IND vs NZ वनडे में वर्ल्ड नंबर-1 पर कैसे पहुंच सकता है भारत?

ICC ODI रैंकिंग: वनडे में वर्ल्ड नंबर-1 पर कैसे पहुंच सकता है भारत?

  • भारत वर्तमान में 109 रैंकिंग अंकों के साथ NZ, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बाद ODI रैंकिंग में चौथे स्थान पर है।
  • श्रीलंका पर 3-0 की जीत के साथ भारत के 110 अंक हो गए हैं
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप करने से भारत 114 अंकों के साथ न्यूजीलैंड से आगे निकल जाएगा।
  • नकारात्मक अंकों के कारण न्यूजीलैंड चौथे स्थान पर आ जाएगा।
  • इंग्लैंड नंबर 2 रहेगा जबकि ऑस्ट्रेलिया नंबर 3 रहेगा

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए हैदराबाद पहुंची टीम इंडिया, कल करेगी अभ्यास: Follow LIVE Updates

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: