IND vs NED Live: सिडनी में मिला टीम इंडिया को खराब खाना, नाखुश खिलाड़ियों ने की शिकायत!

IND vs NED Live, T20 World Cup 2022: भारतीय टीम सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर नीदरलैंड के साथ (India vs Netherlands) वर्ल्डकप का…

IND vs NED Live: सिडनी में मिला टीम इंडिया को खराब खाना, नाखुश खिलाड़ियों ने की शिकायत!
IND vs NED Live: सिडनी में मिला टीम इंडिया को खराब खाना, नाखुश खिलाड़ियों ने की शिकायत!

IND vs NED Live, T20 World Cup 2022: भारतीय टीम सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर नीदरलैंड के साथ (India vs Netherlands) वर्ल्डकप का दूसरा मैच खेलेगी. मंगलवार को हुए वैकल्पिक अभ्यास सत्र के बाद खिलाड़ियों को अच्छा लंच नहीं मिला. खिलाड़ियों ने इसकी शिकायत भी की, आपको बता दें कि मंगलवार को हुए अभ्यास सत्र में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) आदि खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया जबकि कई प्लेयर्स इसमें शामिल नहीं हुए।

मंगलवार को ऑप्शनल अभ्यास सत्र था, लेकिन अधिकतर प्लेयर्स इस सत्र में शामिल हुए और नेट के बाद ग्राउंड पर अभ्यास किया। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार जब प्लेयर्स अभ्यास करके लौटे तो उन्होंने उस लंच का बहिष्कार किया जो उन्हें दिया गया। उन्होंने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर इससे सम्बंधित अधिकारियों से अपनी नाराजगी भी व्यक्त की। ड्रेसिंग रूम में मेन्यू रखे फल, सैंडविच जो रखा था वो खिलाड़ियों को पसंद नहीं था और वो ठंडा भी था, यानी अच्छा नहीं था।

India vs Netherlands : अभ्यास के बाद सैंडविच नहीं खा सकते, एक सदस्य ने कहा

रिपोर्ट में भारतीय टीम में मौजूद एक सदस्य के हवाले से कहा गया – अभ्यास के बाद लंच में मिला खाना सही नहीं था। अभ्यास के बाद हम सैंडविच नहीं खा सकते हैं।

IND vs NED Live : मंगलवार को वैकल्पिक अभ्यास सत्र में शामिल हुए अधिकतर खिलाड़ी, बुधवार को भी अभ्यास वैकल्पिक

मंगलवार को वैकल्पिक सत्र में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, केएल राहुल, मोहम्मद सिराज, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर और दीपक हुड्डा ने सहयोगी स्टाफ के साथ भाग लिया। अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह को आराम दिया गया।

गुरुवार को मैच होगा, जबकि बुधवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. ये वैकल्पिक अभ्यास सत्र होगा, और शायद ही टीम अभ्यास करेगी. आईसीसी विज्ञप्ति के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और नीदरलैंड्स का बुधवार को SCG में अभ्यास सत्र होगा।

यह भी देखें – T20 World Cup: नीदरलैंड के खिलाफ मुकबाले से पहले केएल राहुल का बल्ला हुआ जख्मी, देखें कैसे करवाया ठीक

T20 World Cup 2022 : भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी

India vs Netherlands : भारत बनाम नीदरलैंड लाइव प्रसारण

मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी। जियो टीवी ऐप जैसी लाइव टीवी ऐप पर भी मैच देख सकते हो।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: