IND vs IRE 2nd T20: दूसरे टी20 में उमरान मलिक से क्यों कराया आखिरी ओवर? हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा

IND vs IRE 2nd T20: भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ (IND vs IRE) दो टी20 मैचों कि सीरीज को 2-0 से…

IND vs IRE
दूसरे टी20 में उमरान से क्यों कराया आखिरी ओवर? हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा

IND vs IRE 2nd T20: भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ (IND vs IRE) दो टी20 मैचों कि सीरीज को 2-0 से क्लीन स्वीप किया। पहले टी20 में आयरलैंड को 7 विकेट से मात देने (India Beat Ireland) के बाद दूसरे रोमांचक मुक़ाबले में भारत को 4 रन से जीत हासिल हुई। इस जीत के बाद पहली बार टीम इंडिया (ind vs ire LIVE) की कमान संभाल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बहुत खुश नज़र आए और उन्होंने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ़ की और ये भी बताया कि उन्होंने आखिरी ओवर युवा गेंदबाज़ उमरान मलिक (Umran Malik) से क्यों कराया? खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

आयरलैंड पर जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी ख़ुशी जाहिर की और कहा कि उन्होंने अपनी रणनीति से सारा दबाव बाहर रखने की कोशिश की है। पांड्या ने कहा, मैं वर्तमान में रहना चाहता था और इसीलिए मैंने उमरान को बॉल थमाई, उसके पास गति है और उस गति के सामने 18 रन बनाना मुश्किल है।” बता दें कि उमरान ने आखिर ओवर में 17 रन बचाये और टीम जीत दिलाई।

आयरलैंड की बल्लेबाज़ी पर बोलते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा, उनकी बल्लेबाज़ी शानदार रही उन्होंने अच्छे स्ट्रोक खेले, लकिन हमारे गेंदबाज़ों ने उनकी कमजोरी को पकड़ लिया और मैच हमें जिता दिया। हार्दिक ने फैंस को भी धन्यवाद बोला और कहा,फैंस का शुक्रिया उन्होंने हमारा साथ दिया, हम उनका मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं और आशा करते हैं कि हमने ऐसा किया. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारा समर्थन किया।

साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान लम्बे समय के बाद हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम में वापसी की थी। भारत के इंग्लैंड दौरे की वजह से हार्दिक पांड्या को आयरलैंड के लिए भारतीय टीम का नेतृत्व सौंपा गया था। अब उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को जीत दिलाई है। भारतीय टीम ने आयरलैंड टीम को जीतने के लिए 226 रनों का टारगेट दिया, जिसे आयरलैंड टीम हासिल नहीं कर पाई और मुकाबला 4 रनों से हार गई. इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: