IND vs IRE 2nd T20 LIVE: आयरलैंड के खिलाफ आज इन 3 बल्लेबाजों पर होंगी सबकी नजरें, बड़े शॉट जड़ने में हैं माहिर

IND vs IRE 2nd T20 LIVE: इस सीजन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी का…

IND vs IRE 2nd T20 LIVE: आयरलैंड के खिलाफ आज इन 3 बल्लेबाजों पर होंगी सबकी नजरें, बड़े शॉट जड़ने में हैं माहिर
IND vs IRE 2nd T20 LIVE: आयरलैंड के खिलाफ आज इन 3 बल्लेबाजों पर होंगी सबकी नजरें, बड़े शॉट जड़ने में हैं माहिर

IND vs IRE 2nd T20 LIVE: इस सीजन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था। जिसके बाद भारतीय चयनकर्ताओं ने उनमे से कुछ खिलाड़ियों को भारतीय टीम (Team India) में शामिल किया। वहीं, युवा खिलाड़ियों से भरी टीम इंडिया इन दिनों आयरलैंड (IND vs IRE) दौरे पर है। जहां भारत मेजबान टीम के खिलाफ 2 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेल रहा है। बता दें कि, इस सीरीज का पहला मैच 26 जून को खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड को 7 विकेट से हराया था। जबकि इस सीरीज (T20I Series) का अंतिम मैच आज यानी 28 जून को खेला जाएगा।  खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

India vs Ireland 2nd T20 Live Streaming, When and Where To Watch IND vs IRE Live?

गौरतलब है कि, आयरलैंड के खिलाफ खेला गया सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ था। इस 12 ओवर के मुकाबले में भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और यह अंत में जाकर सही साबित हुआ। इस दौरे पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड की शुरुआत ज्यादा खास नहीं हुई। क्योंकि भारतीय गेंदबाजों ने मेजबान टीम के बल्लेबाजों को ज्यादा देर तक अपने सामने टिकने नहीं दिया। इस मैच में आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 109 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी हुई और टीम ने इस मैच को 9.2 ओवर में जीत लिया।

IND vs IRE 2nd T20 LIVE: वहीं , आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में भारत की तरफ से 3 बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। जिनका नाम दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ईशान किशन (Ishan Kishan) है। इस मैच में दीपक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 47 रनों की पारी खेली। जिसमें 6 चौके और 2 शानदार छक्के शामिल हैं। जबकि ईशान किशन के बल्ले से 11 गेंदों में 23 रन निकले थे। अब हार्दिक की बात करें तो उन्होंने 12 गेंदों का सामना करते हुए 24 रन बनाए जिसमें 3 छक्के और 1 चौका शामिल है। ऐसे में अगर सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी इन तीनों बल्लेबाजों का बल्ला चला तो आयरलैंड के लिए मुश्किलें पैदा हो जाएंगी।

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का स्क्वॉड

टीम इंडिया: राहुल त्रिपाठी, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, दिनेश कार्तिक, ईशान किशन, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: