ऋषभ पंत के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर माइकल वॉन चिंतित, India vs England टेस्ट सीरीज और The Hundred को लेकर कही बात

ऋषभ पंत के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर माइकल वॉन चिंतित, India vs England टेस्ट सीरीज और The Hundred को लेकर कही बात:…

ऋषभ पंत के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर माइकल वॉन चिंतित, India vs England टेस्ट सीरीज और The Hundred को लेकर कही बात
ऋषभ पंत के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर माइकल वॉन चिंतित, India vs England टेस्ट सीरीज और The Hundred को लेकर कही बात

ऋषभ पंत के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर माइकल वॉन चिंतित, India vs England टेस्ट सीरीज और The Hundred को लेकर कही बात: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे (India Tour of England) पर है, जहां वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद टीम इंडिया के प्लेयर्स बायो बबल से बाहर हो गए थे। ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, कोच रवि शास्त्री समेत कई खिलाड़ी और स्टाफ यूरो कप और विंबलडन (Cricketers in Euro And Wimbledon) के मैच देखने पहुंचे। मयंक अग्रवाल, इशांत शर्मा समेत कई इंडियन प्लेयर्स इंग्लैंड में पर्यटक स्थलों (Indian Cricketers in England) पर घूमते हुए नजर आए। अब विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव, और टीम से जुड़े कुछ पॉजिटिव केस आने के बाद मानों हड़कंप सा मच गया है।

वैसे आपको बता दें कि गुरुवार को टीम इंडिया के सभी प्लेयर्स को इंग्लैंड सीरीज के लिए बायो बबल में शिफ्ट होना था। इसी से पहले सभी प्लेयर्स और स्टाफ के लोगों की कोरोना जांच की गई थी। अब इसको लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉगन (Michael Vaughan) के चिंता जाहिर की है। साथ ही सुझाव देते हुए भारत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, द हंड्रेड टूर्नामेंट में प्लेयर्स के आइसोलेशन में बदलाव की बात कही है। माइकल वॉगन ने द एशेज सीरीज को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

IND vs ENG Test: Michael Vaughan ने किया ट्वीट – आइसलेशन नियम में होना चाहिए बदलाव

माइकल वॉगन ने ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा – इंग्लैंड में क्रिकेटर्स के आइसोलेशन नियम में बदलाव नहीं होते हैं तो आगामी भारत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, और द हंड्रेड टूर्नामेंट को लेकर उन्हें डर रहेगा। वॉगन ने द एशेज सीरीज को लेकर डर जताते हुए कहा कि आइसोलेशन/बायो बबल नियमों में बदलाव नहीं होते हैं तो कई प्लेयर्स नाम वापिस ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें – India vs England, India vs Sri Lanka: दो भारतीय टीम, दोनों की सीरीज पर कोरोना का कहर; अब क्या होगा आगे?

ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव, साहा आइसोलेट 

भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है। इससे पहले हुए टेस्ट में टीम इंडिया में शामिल 2 विकेट कीपर बल्लेबाजों पर कोरोना का सांया पड़ गया है। एक तरफ ऋषभ पंत की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, वहीं स्टाफ में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के चलते साहा को आइसोलेट होने पड़ा है।

Share This: