IND vs ENG T20 LIVE: सीरीज जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने दिया टीम इंडिया को सरप्राइज, जानिए कैसे

IND vs ENG T20 LIVE: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रही टी20 सीरीज (Ind vs Eng T20 Live)…

IND vs ENG T20 LIVE: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रही टी20 सीरीज (Ind vs Eng T20 Live) के दूसरे टी20 के दौरान भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में खिलाडियों से मिलने पहुंच (MS Dhoni visit Dressing room) गए। महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों बर्मिंघम में ही है और हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन (MS Dhoni Birthday) भी मनाया है। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

भारत ने दूसरे टी20 मुक़ाबले में 49 रनों से जीत के साथ सीरीज पर कब्जा किया। महेंद्र सिंह धोनी ये मैच देखने स्टैंड में मौजूद थे। इसके बाद वह भारतीय ड्रेसिंग रूम में आए और उन्हें ईशान किशन और ऋषभ पंत के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। इंग्लैंड पर भारत की जीत के बाद, भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने विशेष दौरे पर ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को बधाई दी।

धोनी इस हफ्ते की शुरुआत में यूके पहुंचे और इस हफ्ते की शुरुआत में अपना जन्मदिन भी मनाया। भारतीय टीम को एक्शन में देखने के लिए एजबेस्टन जाने से पहले कैप्टन कूल विंबलडन चैंपियनशिप में भी उपस्थित थे। बीसीसीआई द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों की एक श्रृंखला में, धोनी को भारत की प्रचंड जीत के बाद ईशान किशन और सहयोगी स्टाफ के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd T20I LIVE: Rohit Sharma रचेंगे इतिहास, करेंगे Ricky Ponting के इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार जीत दर्ज करने के रिकॉर्ड की बराबरी: Follow IND vs ENG Live Updates

एमएस धोनी ने टीम के पूर्व साथी ऋषभ पंत के साथ भी बातचीत की। दोनों ने एजबेस्टन स्टेडियम के स्टैंड में एक तस्वीर भी क्लिक कराई।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: