IND vs ENG Live: अपने गेंदबाज़ के लिए दर्शक से भिड़े Virat Kohli, बहस का वीडियो हुआ वायरल

IND vs ENG Live: भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर हैं (India vs England) और वहां उसे 1 जुलाई से टेस्ट मैच…

IND vs ENG Live: भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर हैं (India vs England) और वहां उसे 1 जुलाई से टेस्ट मैच (IND vs ENG 5th Test) खेलना है। लेकिन उससे पहले टीम लीस्टरशयर (Leicestershire) में वार्म-अप मैच (India vs Leicestershire) खेल रहे है। वहां एक ऐसा वाकया देखने को मिला जब विराट कोहली गुस्से (Virat Kohli got Angry) में मैच देखने पहुंचे एक दर्शक के साथ भिड़ गए और दोनों के बीच जमकर बहस देखने को मिली।  इस सीरीज और क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In

दरअसल, मैच के दौरान टीम इंडो के नेट बॉलर के तौर पर टीम के साथ गए कमलेश नागरकोटी को स्टैंड में बैठे कुछ दर्शक परेशान कर रहे थे, जिसके बाद पवेलियन की बालकनी पर खड़े विराट कोहली ने उन्हें आड़े हाथों लिया। विराट कोहली ने दर्शकों को कहा ‘वह (नागरकोटी) यहां तुम्हारे लिए नहीं मैच खेलने आया है।’ विराट कोहली ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chiku (@viratkohli_runmachine)

वार्म अप मोच किए पहली पारी में विराट कोहली ने 33 रन बनाए थे और उन्हें रोमन वॉकर ने एलबीडब्ल्यू आउट किया था। ऊपरी क्रम के फेल हो जाने के बाद विराट कोहली और केएस भारत ने मिलकर छठे विकेट के लिए 57 रनों की साझेदारी जोड़ी निभाई थी।

रोहित शर्मा (25) और शुभमन गिल (21) ने भारत को एक के बाद एक तेज शुरुआत दिलाई। हनुमा विहारी (3), श्रेयस अय्यर (0) और रवींद्र जडेजा (13) के सस्ते में गिरने के बाद भारत के 81-5 पर पहुंच गया। विराट कोहली और केएस भारत ने छठे विकेट के लिए 57 रन जोड़े, इससे पहले कोहली एलबीडब्ल्यू हो गए। भरत मजबूती से खड़े रहे और उमेश यादव (23) के साथ 64 रन की एक और साझेदारी की। भरत (70) और मोहम्मद शमी (18) ने नौवें विकेट के लिए एक साथ नाबाद 32 रन जोड़े।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: